Entertainment

Kashmir Files VS Bachchhan Paandey: 'बच्चन पांडे' नहीं कर पाई 'द कश्मीर फाइल्स' से मुकाबला, इतने में सिमटा 5वें दिन का कलेक्शन

विवेद अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ अपने दूसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने अब तक वर्ल्ड वाईड 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। वहीं ‘बच्चन पांडे’ ने पांचवें दिन ही 70 फीसदी से ज्यादा की गिरावट दर्ज की है। इसके साथ ही अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ने पांच दिनों के भीतर कुल 43 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। वहीं ‘द कश्मीर फाइल्स’ 300 करोड़ के क्लब में प्रवेश लेने वाली नौवीं फिल्म बनने की ओर अग्रसर है। 

12वें दिन ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने किया इतने करोड़ का कलेक्शन

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने पहली बार अपने दूसरे सोमवार को 50 फीसदी की गिरावट देखी। हालांकि दूसरा मंगलवार यानी बारहवां दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की दृष्टी से समान रहा और फिल्म ने 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ने भारत में कुल 189.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। वहीं वर्ल्ड वाईड कलेक्शन की बात करें तो ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने मात्र दस दिनों के अंदर 227.29 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। अब उम्मीद जताई जा रही है कि अनुपम खेर अभिनीत फिल्म जल्द ही 300 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री लेगी।  

बजट का एक चौथाई हिस्सा भी नहीं कमा पाई बच्चन पांडे

तकरीबन 200 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ अपने पांचवें दिन 50 करोड़ के आंकड़े तक को नहीं छू पाई है। फिल्म ने अपने पहले मंगलवार को करीब 3 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं अब फिल्म का कुल कलेक्शन 43.52 करोड़ रुपये हो गया है। यानी अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म पांच दिनों के भीतर बजट का एक चौथाई हिस्सा तक नहीं कमा पाई है। 

आरआरआर के कलेक्शन को करेगी प्रभावित

इस बीच, ‘द कश्मीर फाइल्स’ से उत्तर भारतीय बाजारों में आरआरआर के कारोबार को प्रभावित करने की उम्मीद जताई जा रही है। भले ही आरआरआर का प्रचार जोरों-शोरों से चल रहा है, कास्ट और क्रू फिल्म का प्रचार करने के लिए बाहर जा रहे हैं, लेकिन वास्तविकता यह है कि अब ‘द कश्मीर फाइल्स’ के कलेक्शन को बढ़ने से रोकना मुश्किल है। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: