Entertainment

Justice For SSR: सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका ने अपने भाई से किया वादा, कहा- तब तक एसएसआर…

सुशांत सिंह राजपूत और उनकी बहन
– फोटो : सोशल मीडिया

सुशांत सिंह राजपूत का निधन उनके प्रशंसकों के लिए काफी हृदयविदारक है। सुशांत की मृत्यु को डेढ़ साल से ज्यादा हो गया है, लेकिन आज भी उनके प्रशंसक सोशल मीडिया के जरिय लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं। इस बीच अभिनेता पर एक बायोपिक को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि इस संबंध में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन इस खबर ने प्रशंसकों के दिल में हलचल पैदा कर दी है। अब सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने इस पर बयान जारी किया है।

सुशांत सिंह राजपूत और उनकी बहन
– फोटो : सोशल मीडिया

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “मेरा दृढ़ विश्वास है कि एसएसआर पर कोई भी फिल्म तब तक नहीं बनाई जानी चाहिए, जब तक हमें न्याय नहीं मिल जाता। यह मेरे भाई, कलाकार, प्रतिभाशाली सुशांत सिंह राजपूत से मेरा वादा है।

सुशांत सिंह राजपूत और उनकी बहन
– फोटो : सोशल मीडिया

प्रियंका आगे लिखती हैं, “दूसरी बात, स्क्रीन पर एसएसआर के सुंदर, मासूम और गतिशील व्यक्तित्व को प्रदर्शित करने की क्षमता किसी भी कलाकार के पास नहीं है, मुझे आश्चर्य है !!! तीसरा, यह उम्मीद करना भी गलत होगा कि इस फिल्म इंडस्ट्री में किसी के पास भी इतनी ताकत है जो एसएसआर की अपमानजनक अनूठी कहानी की सच्चाई को चित्रित कर सके। किसी के पास इतना साहस नहीं कि वह एसएसआर की कहानी बता सके, जहां उन्होंने हमेशा अपने दिल का पालन किया; प्रभावशाली और वंशवादी प्रोडक्शन हाउस को अपनी शर्तों पर छोड़ दिया”।

सुशांत सिंह राजपूत और उनकी बहन
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके अलावा, प्रियंका ने इस बात पर भी जोर दिया कि सुशांत अपनी बायोपिक में खुद अभिनय करना चाहते थे। “आखिरकार, मेरा भाई अपनी खुद की बायोपिक करना चाहता था। अगर उनकी बायोपिक कभी बनी तो एआई तकनीक की मदद से सुशांत को ही उनका किरदार निभाने दिया जाएगा। भविष्य में तकनीक की सहायता से ऐसा हो सकता है”। 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: