Entertainment

IPL 2022: पहली बार आईपीएल ऑक्शन में नजर आईं सुहाना खान, आर्यन भी हुए स्पॉट, यहां देखिए तस्वीरें

आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 से पहले शुक्रवार को प्री-आईपीएल नीलामी ब्रीफिंग का आयोजन किया गया था। इस दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना खान को बेंगलुरु में देखा गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही। इन तस्वीरों में आर्यन खान और उनकी बहन सुहाना प्रबंधकीय टीम के सदस्यों और कोलकाता नाइट राइडर्स के सीईओ वेंकी के साथ गंभीर चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं। 

सुहाना खान पहली बार आईपीएल ऑक्शन में नजर आईं हैं, हालांकि उनके भाई आर्यन इससे पहले आखिरी टर्म में भी नजर आ चुके हैं। पिछले साल उन्हें इवेंट में को-ओनर जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता के साथ देखा गया था। जूही चावला खुश थीं और उन्होंने उस समय ट्विटर पर दोनों की एक तस्वीर साझा कर लिखा था, “केकेआर के बच्चों, आर्यन और जाह्नवी दोनों को नीलामी की मेज पर देखकर बहुत खुशी हुई।”

कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण के लिए आंद्रे रसेल, वरुण चक्रवर्ती, वेंकटेश अय्यर और सुनील नरेन को बरकरार रखा है।

  • आंद्रे रसेल (12 करोड़)
  • वरुण चक्रवर्ती (8 करोड़)
  • वेंकटेश अय्यर (8 करोड़)
  • सुनील नरेन (6 करोड़)

नाइट राइडर्स के पास 48 करोड़ रुपये बचे हैं और प्रशंसक यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि आईपीएल मेगा नीलामी में किन खिलाड़ियों के लिए उनकी पसंदीदा टीम जा रही है। नीलामी आज सुबह 11:00 बजे से शुरू होगी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: