Astrology

Horoscope Today 17 January 2022: इन चार राशि वालों के लिए दिन रहेगा शानदार, नौकरी और बिजनेस में दूर होंगी बाधाएं

Horoscope Today 16 January 2022: इन पांच राशि के लोगों को नौकरी में सुनहरा अवसर मिल सकता है ,पढ़ें दैनिक राशिफल

dainik rashifal
– फोटो : अमर उजाला

Daily Horoscope | Aaj Ka Rashifal

ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है,वहीं साप्ताहिक,मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं। दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है। इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है। आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। जैसे दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं। आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं। दैनिक राशिफल को पढ़कर आप दोनों ही परिस्थिति (अवसर और चुनौतियों) के लिए तैयार हो सकते हैं।

जानिए आपके लिए साल 2022 कैसा रहेगा?

mesh rashifal 2022
– फोटो : अमर उजाला

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपको लेनदेन के मामले में सावधानी बरतने के लिए रहेगा, क्योंकि आज आपको यदि किसी से उधार लेना पड़ेगा, तो आपको उसे उतर पाना बहुत मुश्किल होगा। यदि आज आप अपने किसी परिवार के सदस्य के साथ मिलकर किसी नए व्यवसाय को करने की सोच रहे हैं, तो वह आपके लिए थोड़ा मुश्किल रहेगा, क्योंकि आपके परिवार का वह सदस्य आपको धोखा दे सकता है, लेकिन नौकरी कर रहे जातकों को आज अपनी वाणी की मधुरता के कारण सम्मान मिलता दिख रहा है। आज सायंकाल का समय आप किसी सामाजिक आयोजन में भी सम्मिलित हो सकते हैं, जिसमें आपकी कुछ रसूखदार लोगों से मुलाकात होगी।

Vrishabh Rashi Rashifal 2022: वर्ष पर्यंत सफलताओं का ग्राफ 80 प्रतिशत से भी अधिक रहेगा।
– फोटो : अमर उजाला

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope) 

आज आपको कुछ मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, क्योंकि आज आपको संतान पक्ष की ओर से कोई निराशाजनक समाचार सुनने को मिल सकता है व आप अपने स्वास्थ्य को लेकर भी थोड़ा परेशान दिखेंगे यदि बहुत लंबे समय से आपको कुछ बीमारियों ने घेरा हुआ था, तो उनके कष्टों में वृद्धि हो सकती है। आज किसी छोटे सदस्य को परिवार के सदस्यों से कोई उपहार प्राप्त हो सकता है। आज आपके पिताजी को भी कोई गले से संबंधित समस्या हो सकती है। आज आप अपने व्यापार में आ रही परेशानियों को भी अपने जीवन साथी से साझा कर सकते हैं।

Mithun Rashifal 2022:
– फोटो : अमर उजाला

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope) 

आप का दिन आप दान पुण्य के कार्यों में व्यतीत करेंगे। आज आपको किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करने से लाभ होगा, लेकिन आपको उसमें यह ध्यान देना होगा कि किसी की मदद करते समय जरूर ध्यान रखें, क्योकि कुछ लोगों के आज बेवजह के खर्चे बढ़ सकते हैं, जिनके कारण उनकी आर्थिक स्थिति भी डगमगा सकती है, इसलिए आज आपको सतर्क रहना होगा। यदि आज जीवन साथी को भी कोई उपहार देना चाहते हैं, तो उसमें भी आपको अपनी जेब को ध्यान मे रखकर ही खरीदना बेहतर रहेगा। सायंकाल का समय आज आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ कुछ भविष्य की योजनाओं को बनाने में व्यतीत करेंगे, जिनमें आपको अपने जीवन साथी के साथ की आवश्यकता होगी।

Cancer Horoscope 2022:
– फोटो : अमर उजाला

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope) 

आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को आज अपने किसी दोस्त की मदद से व्यापार में लाभ के कुछ अवसर प्राप्त हो सकते हैं, जिन पर चलकर आप अपने धन को बढ़ाने का पूरा प्रयास करेंगे। यदि आपने पिछले कुछ समय पहले भविष्य के लिए निवेश किया था, तो आज वह आपको लाभ दे सकता है। विद्यार्थियों को भी आज धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है। आज आपको अपने किसी प्रिय की तबीयत को लेकर यात्रा पर जाना पड़ सकता है।  आज सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों को अपने सीनियर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। छोटे व्यापारियों को आज मन मुताबिक लाभ मिलने के कारण  प्रसन्न रहेंगे।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: