Entertainment

Filmy Wrap: विक्की-कटरीना का गृह प्रवेश और खेसारी-पवन के विवाद पर भड़कीं अक्षरा, पढ़ें मनोरंजन की 10 खबरें

विक्की-कटरीना, खेसारी-पवन
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर चुके हैं। कपल ने राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में 9 दिसंबर को सात फेरे लिए। ये शादी बहुत ही हाइप्रोफाइल रही लेकिन इसमें केवल बेहद ही करीबी लोग शामिल हुए थे। शादी के बाद कटरीना और विक्की ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। अभी हाल ही में कटरीना ने शादी के बाद अपनी ससुराल में पहली रसोई बनाई थी। अब इस न्यूली मैरिड कपल ने जूहु में एक अपार्टमेंट लिया है। दोनों अपने नए घर में गृह प्रवेश की पूजा के लिए पहुंचे। न्यूली मैरिड कपल कटरीना और विक्की ने अपने सपनों के घर में प्रवेश कर लिया है। दोनों गृहप्रवेश की पूजा के लिए पहुंचे। इस दौरान गृह प्रवेश की पूजा के लिए विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल और मां वीना भी अपार्टमेंट के बाहर देखे गए।

 Katrina-Vicky: नए घर में विक्की और कटरीना का गृह प्रवेश, बनेंगे अनुष्का-विराट के पड़ोसी

 

 

पवन सिंह, अक्षरा सिंह, खेसारी लाल
– फोटो : सोशल मीडिया

भोजपुरी इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार इन दिनों अपने विवाद की वजह से चर्चाओं में बने हुए हैं। खेसारी लाल और पवन सिंह के बीच की जुबानी जंग जारी है। दोनों ही एक-दूसरे के खिलाफ जमकर बोल रहे हैं। इतना ही नहीं, अपने बयानों में दोनों स्टार एक-दूसरे से जुड़े खुलासे भी कर रहे हैं, जिस वजह से खेसारी और पवन सिंह खबरों में छाए हुए हैं। वहीं, इस विवाद पर अब भोजपुरी इंडस्ट्री के बाकी स्टार भी अपने राय दे रहे हैं। बीते दिनों, खेसारी लाल और पवन सिंह के विवाद पर दिनेश लाल ने प्रतिक्रिया दी थी और अब पवन सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड और भोजपुरी इंडस्ट्री की धाकड़ अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने इस पूरे मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Bhojpuri: पवन सिंह और खेसारी लाल के विवाद पर भड़कीं अक्षरा सिंह, बोलीं- उपलब्धि को पचाना सीखो 

 

अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन
– फोटो : इंस्टाग्राम

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से की थी। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ करीना कपूर नजर आई थीं। करीना की भी ये डेब्यू फिल्म थी और दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद भी किया। ‘रिफ्यूजी’ के बाद करीना कपूर का करियर काफी तेजी से भागा। लेकिन अभिषेक बच्चन को काफी स्ट्रगल करना पड़ा। अभिनेता ने अपने करियर में कई हिट और फ्लॉप फिल्में दी हैं लेकिन इन सबके बीच अभिषेक बच्चन के एक्टिंग स्किल्स पर हमेशा सवाल खड़े किए गए हैं। कई बार अभिषेक अपनी एक्टिंग की वजह से ट्रोल हुए हैं और अब अभिनेता ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया है।

 Abhishek Bachchan Struggle: अभिषेक बच्चन ने बयां किया स्ट्रगल का दर्द, बोले, ‘बहुत दिल टूटा, दर्द हुआ’, बिग बी ने दी ये प्रतिक्रिया

लीना मारिया पॉल
– फोटो : सोशल मीडिया

सुकेश चंद्रशेकर के 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) तेजी से जांच कर रही है। अब तक इस मामले में कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं, तो दूसरी तरफ ईडी भी अपनी जांच में कई बड़े खुलासे कर रही है। वहीं, अब ईडी ने खुलासा किया कि ठग सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल भी बहुत बड़ी ठग महिला है और वही अपने पति के धोखेबाजी के धंधे की मास्टरमाइंड भी है। दरअसल, ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चाजर्शीट दाखिल की है और इस बात को चार्जशीट में शामिल किया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई की एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें इस चार्जशीट का हवाला देते हुए बताया गया कि सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी लीना के खिलाफ सबूत सामने आ गए हैं लेकिन इसके बाद भी उसने लेन-देन की बात से इनकार कर दिया है। 

 ईडी का दावा: सुकेश की पत्नी अभिनेत्री लीना मारिया भी मास्टरमाइंड, पति की गिरफ्तारी के बाद मिटाए सबूत

 

फिल्म 83
– फोटो : सोशल मीडिया

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म ’83’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह दिग्गज भारतीय क्रिकेटर और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में हैं। हाल ही में दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर फिल्म ’83’ का मोंटाज दिखाया गया था। उस समय रणवीर और दीपिका दोनों भी वहीं मौजूद थे। जैसे ही रणवीर की तस्वीर बुर्ज खलीफा पर प्रदर्शित हुई दीपिका इमोशनल हो गई थीं। अब फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब पहली बार दीपिका ने फिल्म 83 देखीं तो वे बहुत भावुक हो गईं थी और रोने लगीं थी। जिसके बाद दीपिका ने कबीर को फोन किया।

 ’83’ Movie: रणवीर सिंह स्टारर ’83’ देखते हुए रो पड़ीं दीपिका, डायरेक्टर कबीर खान से फोन करके कह दी ये बड़ी बात

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: