Entertainment

Filmy Wrap: कंगना रणौत को राहत और 'पृथ्वीराज' की रिलीज टली, पढ़ें मनोरंजन की 10 बड़ी खबरें

कंगना रणौत, पृथ्वीराज
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रणौत ने बीते दिनों ही राहु- केतू मंदिर में पूजा के साथ अपने नए साल की शुरुआत की थी। अभिनेत्री ने इस मंदिर में पूजा के बाद यह भी कहा था कि वह इस साल कम पुलिस शिकायत/ FIR और ज्यादा प्रेम पत्र चाहती हैं। ऐसे में लगता है कि अभिनेत्री की पूजा अब रंग ला रही है। दरअसल मुंबई की स्थानीय अदालत ने कंगना रणौत के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी करने की जावेद अख्तर की मांग खारिज कर दी है। जावेद अख्तर ने कोर्ट में एक याचिका दायर कर अभिनेत्री कंगना रणौत के खिलाफ आपराधिक मानहानि मामले में गैर-जमानती वारंट जारी करने का अनुरोध किया था। जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक मामले में अगली सुनवाई अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट में 1 फरवरी को होगी। 

मानहानि केस: कंगना रणौत को मुंबई कोर्ट ने ही राहत, जावेद अख्तर की गैर जमानती वारंट जारी करने की मांग खारिज

फिल्म पृथ्वीराज
– फोटो : सोशल मीडिया

कोरोना की तीसरी लहर का सबसे ज्यादा प्रभाव बॉलीवुड पर पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। अब तक 20 से ज्यादा सितारे कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं वहीं जर्सी और RRR जैसी बिग बजट की फिल्मों की रिलीज भी अनिश्चितकाल के लिए टाल दी गई है। अब खबर है कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज भी टाल दी गई है। ‘पृथ्वीराज’ पहले 21 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी।

Prithviraj Postponed: ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज डेट टली, 21 जनवरी को रिलीज होने वाली थी अक्षय कुमार की फिल्म

 

जैकलीन फर्नांडिस
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों काफी मुश्किलों में फंसी हुई हैं। जैकलीन का नाम 200 करोड़ के ठग सुकेश चंद्रशेखर संग जोड़ा जा रहा है और अब एक्ट्रेस से जुड़ी एक और बुरी खबर सामने आई है। जैकलीन फर्नांडिस की मां किम फर्नांडिस को हार्ट अटैक आया है, जिसके बाद जैकलीन की मां को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि, इस बीच एक राहत की खबर भी सामने आई है। जैकलीन की मां अब खतरे से बाहर हैं।

Jacqueline Fernandez Mother: जैकलीन फर्नांडिस की मां को पड़ा दिल का दौरा, जानें कैसी है उनकी हालत?

 

जावेद अख्तर
– फोटो : सोशल मीडिया

100 महिलाओं की ऑनलाइन नीलामी और धर्म संसद मामले पर जावेद अख्तर ने बीते रोज अपने विचार रखे। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए जावेद ने पीएम मोदी से सवाल पूछा था कि सौ महिलाओं की ऑनलाइन नीलामी हो रही है, तथाकथित धर्म संसद सेना और पुलिस को लगभग 200 मिलियन लोगों के नरसंहार की सलाह दे रही है। मैं हर एक की चुप्पी, खास तौर पर प्रधानमंत्री की चुप्पी से हैरान हूं। क्या यही है सब का साथ है? इसके बाद जावेद अख्तर को खूब ट्रोल किया गया। अब एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपना पक्ष रखा है।

Dharma Sansad: Bulli Bai एप पर ट्वीट करना जावेद अख्तर को पड़ा भारी, ट्रोल हुए तो बोले- ये मेरे परदादा को गाली दे रहे…

सुमोना चक्रवर्ती
– फोटो : Instagram

टेलीविजन एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। सुमोना चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में लिखा, मैं मध्यम लक्षणों के साथ कोविड पॉजिटिव हो गई हूं। घर पर क्वारंटाइन हूं। पिछले हफ्ते से मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से निवेदन करूंगी कि कृपया अपना टेस्ट करवाएं। धन्यवाद। गौरतलब है कि सुमोना चक्रवर्ती कॉमेडियन हैं और ‘द कपिल शर्मा शो’ में आती हैं।

Sumona Chakravarti Covid-19: ‘द कपिल शर्मा शो’ की अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट लिखकर दी जानकारी

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: