Entertainment

Celebrities: टीवी के ये एक्टर्स हैं फिल्मी सितारों की फोटोकॉपी, तस्वीरें देखकर आप भी खा जाएंगे धोखा

फिल्म ‘जानेमन’ में अक्षय कुमार का एक डायलॉग है कि दुनिया में एक ही चेहरे के सात लोग होते हैं। सात का तो पता नहीं लेकिन टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे चेहरे हैं जिनकी शक्ल हूबहू फिल्मी सितारों से मिलती है। इन टीवी हस्तियों को देखकर एक बार आप भी धोखा खा सकते हैं। आइए जानते हैं कौन है ऐसे सितारे।

दीपशिखा नागपाल-परवीन बॉबी

दीपशिखा टीवी इंडस्ट्री का चर्चित नाम हैं। उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। शाहरुख खान की ‘कोयला’ और ‘बादशाह’ में भी वह नज़र आ चुकी हैं। कोयला और बादशाह उन्हीं फिल्मों में से एक हैं। दीपशिखा की शक्ल हूबहू बॉलीवुड अभिनेत्री परवीन बॉबी से मिलती है।  परवीन बॉबी साल 2005 में अपने ही फ्लैट में मृत पाई गई थीं।

पराग चड्ढा-जायद खान

टीवी सीरियल जमाई राजा से डेब्यू करने वाले पराग चड्ढा की फोटोज देखकर एक बार आप भी धोखा खा सकते हैं। उनका चेहरा जायद खान से काफी मिलता है। जायद की बात करें तो वह फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं। वह कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

विरुष्का मेहता-तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। वह बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उनके जैसी दिखने वाली एक एक्ट्रेस छोटे पर्दे पर भी नज़र आती है। इस एक्ट्रेस का नाम विरुष्का मेहता है। विरुष्का दिल दोस्ती डांस में नजर आ चुकी हैं।

जसकरण सिंह गांधी और उदय चोपड़ा

जसकरण मिले जब हम तुम में नजर आ चुके हैं। वह काफी हद तक उदय चोपड़ा की तरह दिखते हैं। बता दें कि उदय चोपड़ा मशहूर फिल्म डायरेक्टर यश चोपड़ा के बेटे हैं। बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में वह नजर आ चुके हैं।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: