Tech

BSNL Recharge Plan: 699 रुपये के रिचार्ज पर मिलेगी 180 दिनों की वैलिडिटी, डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का भी उठा सकेंगे लुत्फ

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान्स
– फोटो : BSNL

हाल ही में कई बड़ी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में वृद्धि की है। रिचार्ज के दामों हुई बढ़ोत्तरी का बुरा असर टेलीकॉम सेवाओं का लाभ उठाने वाले ग्राहकों पर पड़ रहा है। उन्हें अब इन सुविधाओं का लाभ उठाने के लिए पहले के मुकाबले ज्यादा पैसों को खर्च करना पड़ रहा है। इसी वजह से कई ग्राहक दूसरे रिचार्ज प्लान्स के विकल्प की तलाश कर रहे हैं, जिनमें उन्हें कम कीमत में ढेरों बेनिफिट्स मिल सके। अगर आप भी किसी ऐसे प्लान की तलाश में हैं, जिसमें आपको कम कीमत में अनलिमिटेड कॉलिंग, इंटरनेट के साथ लंबे समय की वैलिडिटी का फायदा मिले। इसी कड़ी में आज हम बीएसएनएल के एक ऐसे खास प्लान के बारे में बताने वाले हैं, जिसमें आपको ढेरों फायदे मिलेंगे। बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी कुल 180 दिनों की है। आइए जानते हैं इस खास रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तार से –  

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान्स
– फोटो : Pixabay

बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान की कीमत 699 रुपये है। अगर आप इस प्लान को अपने फोन में रिचार्ज कराते हैं, तो इसमें आपको कुल 180 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। यानी कुल 6 महीने तक आप बिना किसी रोक टोक के प्लान को एन्जॉय कर सकेंगे।

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान्स
– फोटो : iStock

प्लान में आपको इंटरनेट उपयोग के लिए रोजाना 0.5Gb की डेली डाटा लिमिट मिलेगी। डेली डाटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड 40 kbps हो जाएगी। ऐसे में इस प्लान में आपको इंटरनेट का भी मजा मिल रहा है। 

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान्स
– फोटो : Pixabay

बात अगर कॉलिंग की करें, तो प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा आपको रोजाना 100 SMS की सुविधा भी मिलेगी। कम कीमत में बीएसएनएल का ये रिचार्ज प्लान काफी खास है। डाटा, कॉलिंग के साथ साथ इस प्लान में  आपको लंबे समय की वैलिडिटी भी मिल रही है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: