Entertainment

Bigg Boss OTT: घर में 'झगड़े' के बीच दिव्या ने बताया पिता को खोने का दर्द, बोलीं- मानसिक शांति के लिए…

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: तान्या अरोड़ा Updated Tue, 24 Aug 2021 12:59 PM IST

बिग बॉस के घर में अक्सर हम कई रिश्ते बनते बिगड़ते देखते हैं। कोई इस घर में आने के बाद काफी स्ट्रॉंग हो जाता है तो कोई गुस्से में अपना आपा खो देता है। इस साल बिग बॉस ओटीटी के घर में भी हमने कनेक्शन बनते और बिगड़ते देखे। जहां दिव्या अग्रवाल को शुरुआत में कोई पार्टनर नहीं मिला और वो पहले ही हफ्ते में नॉमिनेशन में आ गईं तो वही अब हम उन्हें सबसे मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में उभरते हुए देख रहे हैं। घर में उनका नया कनेक्शन जीशान के साथ बना है। दिव्या अग्रवाल अपने लिए और अपने पार्टनर के लिए घर में खड़ी हुईं नजर आईं जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

छलका दिव्या अग्रवाल का दर्द

बीते हफ्ते हमने शो में देखा कि संडे के वार में करण जौहर के निशाने पर अगर कोई सबसे ज्यादा रहा तो वो थीं दिव्या अग्रवाल और उनके पार्टनर जीशान। करण जौहर का इस तरह से दिव्या अग्रवाल को फटकार लगाई तो ये उनके प्रशंसकों को बिलकुल पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी क्लास लगा दी। अब इस शो का एक और क्लिप सामने आया है जिसमें दिव्या अग्रवाल का सब्र का बांध टूटता हुआ नजर आ रहा है और अपने पिता को खोने का दर्द छलक गया।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

नीति आयोग: आज वित्तमंत्री जारी करेंगी चार साल में बिकने वाली सरकारी संपत्तियों की सूची नीति आयोग: आज वित्तमंत्री जारी करेंगी चार साल में बिकने वाली सरकारी संपत्तियों की सूची
13
Business

नीति आयोग: आज वित्तमंत्री जारी करेंगी चार साल में बिकने वाली सरकारी संपत्तियों की सूची

To Top
%d bloggers like this: