Entertainment

Bigg Boss 15 Finale: बिग बॉस 15 के विनर का नाम हुआ लीक? वायरल हो रही इस तस्वीर में है सारी जानकारी

बिग बॉस 15 विनर
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस के 15वें सीजन के विनर के नाम से जल्द ही पर्दा हटने वाला है। फाइनलिस्ट करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट के बीच कड़ा मुकाबला होने वाला है। बिग बॉस 15 के टॉप पांच कंटेस्टेंट्स ने घर में तीन महीने से ज्यादा का समय बिताया है और फाइनल में अपनी जगह सुरक्षित रखने के लिए कड़ी मेहनत की है। हालांकि, इनमें से एक ही अपने घर ट्रॉफी लेकर जाएगा। इसी बीच सोशल मीडिया पर विनर के नाम वाली एक फोटो वायरल हो रही है, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

बिग बॉस 15 ग्रैंड फिनाले
– फोटो : सोशल मीडिया

विकिपीडिया का दावा

शो के होस्ट सलमान खान के विनर घोषित करने से पहले ही सोशल मीडिया विनर का नाम लीक हो गया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर विकिपीडिया पेज की एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में दावा किया जा रहा है कि प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 के विजेता हैं और शमिता शेट्टी इसकी उपविजेता रहेंगी

सलमान खान
– फोटो : amar ujala , Mumbai

इनामी राशी की भी जानकारी 

इंटरनेट पर वायरल हो रही इस तस्वीर में विनर के साथ-साथ उसको इनाम में मिलने वाली राशी की भी जानकारी साझा की गई है। बता दें इसमें दावा किया जा रहा है कि विजोता को इस साल 50 लाख रुपये दिए जाएंगे। 

 

करण कुंद्रा
– फोटो : सोशल मीडिया

पहले भी हुई थी तस्वीर वायरल

इसी तरह कुछ दिनों पहले ऐसी ही एक और तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई थी, जिसमें दावा किया गया था कि बिग बॉस 15 के विजेता करण कुंद्रा हैं और तेजस्वी प्रकाश उपविजेता हैं। 



 

सलमान खान ने इस बार बिग बॉस फिनाले को धमाकेदार बनाने की पूरी तैयारी कर रखी है
– फोटो : amar ujala Mumbai

देखना होगा फिनाले 

इस तस्वीर में कितनी सच्चाई है इस बात का खुलासा तो आज शाम को हो जाएगा। दर्शकों को इसके लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। बिग बॉस के 15वें सीजन का फिनाले कल रात (29 जनवरी 2022) को शुरू हो चुका है। इसमें कल रात रश्मि देसाई घर से बेघर हो गई हैं। आज रात (30 जनवरी 2022) इसका विनर सबके सामने होगा। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: