Entertainment

Bigg Boss 15: सलमान खान ने रश्मि देसाई से उमर रियाज के बारे में पूछा सवाल, अभिनेत्री ने दिया ऐसा जवाब

बिग बॉस 15 ग्रैंड फिनाले
– फोटो : सोशल मीडिया

मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का 15 वां सीजन आखिरकार अपने अंतिम पड़ाव तक पहुंच चुका है। शो का फिनाले एपिसोड दो भाग में प्रसारित हो रहा है। इसके तहत फिनाले एपिसोड के दूसरे दिन यानी रविवार को शो में कई सितारे चार चांद लगाते नजर आए। इस दौरान बिग बॉस के बीते सीजन के विजेता रहे कई कलाकार एक बार फिर बिग बॉस के मंच पर एक साथ नजर आए। वहीं, ट्रॉफी के लिए जारी मुकाबले में अब 4 सदस्य बाकी रह गए हैं। दरअसल टॉप 5 सदस्यों में से निशांत भट्ट ने 10 लाख रुपये का ब्रीफकेस चुनकर खुद को फिनाले की इस रेस से बाहर कर लिया है।

ऐसे में अब ट्रॉफी हासिल करने के लिए टॉप 4 कंटेस्टेंट्स में शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच मुकाबला जारी है। इससे पहले शनिवार को प्रसारित हुए एपिसोड में कम वोटों की वजह से टॉप 6 में अपनी जगह बनाने वाली इस सीजन बतौर वाइल्ड कार्ड नजर आईं रश्मि देसाई घर से बेघर हो गई थीं। ऐसे में घर से बाहर आने के बाद रश्मि ने सलमान खान के साथ जमकर मस्ती की।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

दरअसल, शो के दौरान सलमान खान ने फिल्म गहराइयां की टीम के मंच पर पहुंचने के बाद सभी के साथ ट्रुथ एंड डेयर का गेम खेला। इस दौरान सभी को ट्रुथ  या डेयर के मुताबिक अलग-अलग टास्क करने को दिए गए। इसी बीच रश्मि देसाई भी इस खेल का हिस्सा बनती नजर आईं।

उमर रियाज, रश्मि देसाई
– फोटो : Instagram

रश्मि देसाई के साथ यह गेम खेलते हुए सलमान खान ने ट्रुथ एंड डेयर का पहिया घुमाया। इस पर ट्रुथ आने पर सलमान खान ने रश्मि देसाई से उमर रियाज को लेकर एक सवाल किया। सलमान ने रश्मि से पूछा कि क्या आप सच में उमर रियाज से प्यार करती हैं। इस पर जवाब देते हुए रश्मि देसाई ने कहा बिल्कुल भी नहीं, वह सिर्फ मेरा अच्छा दोस्त है।

उमर रियाज
– फोटो : Instagram

इस सवाल का जवाब देते हुए रश्मि ने आगे कहा कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। इससे ज्यादा और कुछ भी नहीं। उन्होंने यह तक कहा कि वह दोनों दोस्त से ज्यादा और कुछ हो भी नहीं सकते। दरअसल, शो में रश्मि और उमर के बीच काफी अच्छा बॉन्ड देखने को मिला था। दोनों के बीच गहरी दोस्ती भी नजर आई थी।

उमर रियाज
– फोटो : सोशल मीडिया

इतना ही नहीं दोनों ने ही शो के दौरान यह बात भी कबूली थी कि वह एक- दूसरे को पसंद करते हैं। शो से उमर के बाहर होने पर रश्मि देसाई काफी दुखी भी हुई थीं। दोनों की जोड़ी दर्शकों को भी काफी पसंद आती थी। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों के नाम एक- दूसरे के साथ जोड़े आते रहे हैं।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: