Entertainment

Bigg Boss 15: ईशान सहगल और राजीव अदातिया के बीच हुई जोरदार लड़ाई, समर्थन में आईं शमिता शेट्टी

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

मशहूर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 अपने चौथे हफ्ते एंट्री कर चुका हैं। शो के इस सीजन के पहले दिन से ही लोगों को भरपूर ड्रामा और बवाल देखने को मिल रहा है। हाल ही में घर में राजीव अदातिया ने पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली है। शो में राजीव की एंट्री के साथ ही घर का माहौल काफी बदला नजर आ रहा है। एक तरफ जहां शमिता शेट्टी और विशाल के रिश्ते में दरार आ गई है, तो वहीं दूसरी तरफ ईशान और मायशा के रिश्ते में भी हलचल बढ़ गई है। 

राजीव की घर में हर किसी के साथ दोस्ती है। हालांकि, शो में उनके आते ही उनका ईशान सहगल के साथ बॉन्ड काफी ज्यादा मजबूत नजर आ रहा था। लेकिन, अब मायशा की वजह से राजीव और ईशान के बीच दूरियां बढ़ती जा रही हैं। ऐसा ही कुछ आज के एपिसोड में देखने को मिला। दरअसल, आज प्रसारित हुए एपिसोड में राजीव और ईशान एक बार फिर लड़ते नजर आए। 

राजीव अदातिया
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

दरअसल, शो के बीते एपिसोड में राजीव ईशान को बताते हैं कि ईशान के घर वाले मायशा को पसंद नहीं करते हैं। राजीव ने यह तक कहा कि ईशान की मां मायशा को एक्सेप्ट नहीं करेंगी। उन्होंने कहा कि शो में उन दोनों के इस लव एंगल को बाहर वल्गर तरीके से देखा जा रहा है। राजीव के मुंह से यह बातें सुन ईशान उन पर भड़क जाते हैं और दोनों के बीच बहस बाजी शुरू हो जाती है।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

ईशान कहते हैं कि वह उन्हें ना बताएं कि उनके घर वाले मायशा को स्वीकार करेंगे या नहीं या उनका रिलेशन बाहर कैसा लग रहा है। यह उनका मैटर है जिसे वह खुद सुलझा सकते हैं। इस पर राजीव कहते हैं कि उन्होंने ईशान के पूछने पर ही इन सभी सवालों का जवाब दिया था। जिसके बाद दोनों की यह बहस लड़ाई में बदल जाती है। 

मायशा अय्यर
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

दोनों के बीच इस जोरदार लड़ाई में राजीव को घिरता देख शमिता शेट्टी अपने राखी भाई के बचाव में आगे आती हैं। वह ईशान से कहती है कि राजीव ने दोस्त होने के नाते अपना मत रखा है। हालांकि शमिता के सपोर्ट करने पर ईशान उन पर भी नाराज होते दिखाई दिए।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

दोनों के बीच लड़ाई बढ़ती देख शमिता मायशा से भी इस बात को खत्म करने को कहती है। जिस पर मायशा उनको जवाब देकर चुप करा देती हैं। इसके बाद दोनों की यह लड़ाई इस हद तक आगे बढ़ गई कि राजीव ने ईशान से दोस्ती तोड़ने तक की बात कह दी। उन्होंने कहा कि वह जब तक इस शो में है वह ईशांन से बात नहीं करेंगे और आज से उनकी और शान की दोस्ती खत्म हो गई है।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

12
Desh

27 अक्तूबर: आज दिनभर इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर

12
Entertainment

Aryan Khan Drugs Case: केआरके का दावा- अनन्या पांडे को गिरफ्तार कर सकती है एनसीबी, आर्यन को लेकर कही ये बात

11
Entertainment

Aryan Khan Bail Hearing Live: आर्यन खान की जमानत पर आज होगी बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई, मिलेगी जेल या बेल?

एफपीआई : घरेलू बाजार में विदेशी निवेश बढ़कर 50 लाख करोड़ रुपये, शेयरों का अधिक मूल्यांकन बढ़ा रहा चिंता  एफपीआई : घरेलू बाजार में विदेशी निवेश बढ़कर 50 लाख करोड़ रुपये, शेयरों का अधिक मूल्यांकन बढ़ा रहा चिंता 
11
Business

एफपीआई : घरेलू बाजार में विदेशी निवेश बढ़कर 50 लाख करोड़ रुपये, शेयरों का अधिक मूल्यांकन बढ़ा रहा चिंता 

11
Desh

सीसीआई की सख्ती : मनमानी कीमतें तय करने में शराब कंपनियों पर छापेमारी

11
Entertainment

Bigg Boss 15: राजीव ने एंट्री लेते ही विशाल के खिलाफ की बात, शमिता को दी दूर रहने की नसीहत

11
Desh

16th East Asia summit: आज पूर्वी एशिया शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे पीएम मोदी, आतंकवाद पर होगी चर्चा

To Top
%d bloggers like this: