Entertainment

Bhojpuri: खेसारी लाल से झगड़े के बीच रिलीज हुआ पवन सिंह का बवाल गाना, फैंस ने अक्षरा सिंह को मारा ताना

पवन सिंह
– फोटो : Instagram

भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह का नया गाना एहि खारित आरा अईले रिलीज हो गया है। इस गाने को पवन सिंह और अनुपमा यादव ने मिलकर गाया है, और इसे रिलीज किया गया है मां अम्मा फिल्म्स के बैनर तले। पवन सिंह पिछले कई दिनों से खेसारी लाल यादव के साथ झगड़े को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

पवन सिंह
– फोटो : सोशल मीडिया

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। बतौर सिंगर भोजपुरी सिनेमा में एंट्री करने वाले पवन सिंह ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। पवन का नाम भोजपुरी के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर में भी शुमार है। उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कोई भी गाना बस उनके नाम से ही सुपरहिट हो जाता है।

पवन सिंह
– फोटो : सोशल मीडिया

यह गीत प्रेमिका पर आधारित है। गाने की लोकप्रियता का इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि इसे अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है। पवन सिंह ने एक बार फिर से अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया है। रिलीज होते ही फैंस ने इसे सुपरहिट बता दिया है।

पवन सिंह, अक्षरा सिंह
– फोटो : Instagram

पवन सिंह के इस गाने पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, सगरी से बेसहारा भईले Akshara singh भऊजी, ऐहि ख़ातिर आरा अइले Pawan Singh भईया। वहीं एक यूजर ने लिखा- गर्दा मचा दिए पवन भईया। वहीं कई यूजर्स इस गाने को अक्षरा सिंह से जोड़कर देख रहे हैं। बता दें अक्षरा पवन सिंह की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। हालांकि इस रिश्ते का बेहद ही बुरा अंत हुआ था। 

खेसारी लाल यादव, पवन सिंह
– फोटो : Social Media

कुछ दिन पहले एक प्रोग्राम में पवन सिंह पहुंचे। जहां पर उन्होंने खेसारी लाल यादव पर जमकर निशाना साधा। स्टेज पर पवन सिंह से कुछ आपत्तिजनक इशारे भी किए। इतना ही नहीं उन्होंने खेसारी को 5 हजार रुपये लेकर नाचने वाला करार दे दिया। इसके बाद खेसारी ने भी लाइव आकर पवन सिंह के बारे में काफी कुछ कहा था।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: