Entertainment

Bhojpuri: अक्षरा सिंह ने दिलकश अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैन ने कहा-'आग भी तुम्हें देखे तो उसे खुद से जलन हो जाए'

अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। वह अपने अभिनय से तो लोगों के दिलों पर राज करती ही हैं, साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अक्षरा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। वह कभी ट्रेडिशनल तो कभी मॉर्डन अवतार में फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक छोटी सी वीडियो शेयर की है, जिसमें वह दिलकश अदाओं से फैंस का दिल लूट रही हैं। हमेशा की तरह अक्षरा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

ब्लैक ड्रेस में दिखाया दिलकश अंदाज

अक्षरा ने अपने इंस्टा से जो वीडियो शेयर की है, उसमें वह ब्लैक ड्रेस पहने दिलकश अंदाज में नजर आ रही हैं। उनकी कातिल अदाएं फैंस को घायल कर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘लिखने के लिए क्या है’। उनकी ये पोस्ट डालते ही एक के बाद एक कमेंट की बाढ़ सी आ गई है। शेयर किए जाने के बाद अब तक 18 हजार से ज्यादा लोग उनकी पोस्ट को लाइक कर चुके हैं।

फैंस ने की तारीफों की बौछार

अक्षरा सिंह की इस वीडियो को देखने के बाद उनकी एक प्रशंसक ने लिखा, ‘हमने तो खुद से ज्यादा आपसे इश्क किया है’। तो वहीं दूसरे ने लिखा, ‘गॉर्जियस मतलब अक्षरा सिंह’। इसी तरह से एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, तुम्हारा तारीफ में एक लाइन में तुम्हारी तारीफ में क्या लिखूं, पानी तुम्हें देखे तो प्यासा हो जाए आग तुम्हें देखे तो उसे खुद से ही जलन हो जाए। अन्य फैंस भी इसी तरह उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं और एक के बाद एक दिल व फायर इमोजी पोस्ट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

9
Desh

सुप्रीम कोर्ट का साफ निर्देश : एनसीआर के ईंट-भट्ठों की औचक जांच करें प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड, नियमानुसार हो उत्पादन

9
Entertainment

Raveena Tandon: वीकेंड पर देखें रवीना टंडन की ये बेहतरीन फिल्में, इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हैं मौजूद

To Top
%d bloggers like this: