Entertainment

Anmol Ambani Wedding: श्वेता बच्चन नंदा ने शेयर की अनमोल अंबानी के मेहंदी फंक्शन की तस्वीर? मां जया और टीना अंबानी के लिए दिया खास कैप्शन

इस समय शादियों का सीजन चल रहा है। बॉलीवुड स्टार्स से लेकर कई मशहूर हस्तियों के यहां शहनाइयां गूंज रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मशहूर बिजनेस मैन अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बड़े बेटे अनमोल भी कृशा शाह संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं। इस दौरान उनके मेहंदी फंक्शन में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन ने भी शिरकत की और इस दौरान उनकी बेटी श्वेता बच्चन भी मौजूद रहीं। श्वेता बच्चन नंदा ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी मां जया बच्चन और टीना अंबानी संग पोज देती नजर आ रही हैं। हालांकि उन्होंने इस तस्वीर के साथ यह नहीं बताया है कि ये कहां की है, लेकिन इसमें टीना अंबानी की मौजूदगी से लग रहा है कि यह उनके बेटे अनमोल अंबानी के मेहंदी फंक्शन की तस्वीर है।

श्वेता बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह अपनी मां जया बच्चन और टीना अंबानी संग पोज देती नजर आ रही हैं। श्वेता बच्चन नंदा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए जया और नीता के लिए बेहद ही खास कैप्शन दिया है। उन्होंने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, Ft my Mamacitas! यानी अट्रैक्टिव मां। इस तस्वीर पर श्वेता की बेटी ने भी प्रतिक्रिया देते हुए दिल वाली इमोजी के साथ ‘Meeeeendi’, लिखा है जिसे देखकर लग रहा है कि यह मेहंदी फंक्शन की ही तस्वीर है। अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन वैसे तो लाइम लाइट से दूर रहती हैं लेकिन अक्सर वह फैमिली फंक्शन और परिवार के साथ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में नए साल के मौके पर अंबानी परिवार की तस्वीर शेयर की गई थी जिसमें अनिल अंबानी, उनकी पत्नी टीना अंबानी बड़े बेटे अनमोल अंबानी और कृशा शाह भी साथ में नजर आए थे। खबरें थीं को अनमोल और कृशा ने सगाई कर ली है।

अगर बात श्वेता बच्चन नंदा की करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में श्वेता बच्चन ने अपने भाई अभिषेक बच्चन के जन्मदिन पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें छोटे से अभिषेक बच्चन अपनी मां जया बच्चन संग नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के शेयर करते हुए श्वेता ने अभिषेक को जन्मदिन की बधाई दी थी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: