Entertainment

Aarya 2: सुष्मिता सेन की आर्या 2 का मोशन पोस्टर आउट, खतरनाक अंदाज देखकर दहल जाएगा दिल

Aarya2
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

इस साल के इंटरनेशनल एम्मी अवार्ड्स में बेस्ट ड्रामा कैटेगरी में नामांकित हुई वेब सीरीज ‘आर्या’ का दूसरा सीजन रिलीज होने को तैयार है। शो के दूसरे सीजन ने सुष्मिता सेन के क्रूर लुक के रोमांचक टीजर के साथ इंटरनेट पर धूम मचा रखी है। एक तरफ जहां प्रशंसक आगामी सीजन के लिए अपने उत्साह को रोक नहीं पा रहे हैं, वहीं वेब सीरीज ‘आर्या 2’ की शूटिंग से सुष्मिता सेन ने अपनी पसंदीदा यादें भी साझा की है। 

Sushmita Sen in Aarya2
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

अभिनेताओं के लिए हर शूट एक यादगार अनुभव होता है, फिर भी कुछ पल ऐसे होते हैं जो जीवन भर एक याद बनकर आपके दिलों में घर कर लेती हैं। वेब सीरीज ‘आर्या 2’ की ऐसे ही एक घटना के बारे में बात करते हुए सुष्मिता सेन ने कहा, “जैसे-जैसे हम आगे बढ़ रहे हैं, लोगों को मेकिंग और प्रोसेस के बारे में बताने के इस सफर में आपको रिकॉर्ड में ऐसे कई किस्से मिलेंगे।”

Sushmita Sen in Aarya2
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

उन्होंने कहा कि ऐसा एक स्पेशल सीन है जिसे हमने जयपुर के एक हेलीपैड पर शूट किया था, इस सीन का एक फार्मूलेशन था। यह एक महत्वपूर्ण दृश्य था, जिसमें 24 मिनट का लंबा टेक था जिसे एक ही बार में और कई वेरिएशन्स के साथ शूट किया गया था।

Sushmita Sen in Aarya2
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

इस दिन के बारे में और जानकारी देते हुए सुष्मिता ने आगे बताया, “यह सीजन 2 के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण सीक्वेंस था। राजस्थान में ऑफ सीजन बारिश नहीं होती है लेकिन हर 24 मिनट के लंबे टेक के अंत में बिजली चमक रही थी और बारिश हो रही थी, सिर्फ हमारे लिए। हमें एक अद्भुत बैकड्रॉप मिला। हमारे निर्देशक को भी प्राकृतिक आवाजें पसंद हैं वह इसे देखकर रोमांचित हो गए थे। उन्होंने कहा भी कि यह इससे बेहतर नहीं हो सकता था।” 

Sushmita Sen in Aarya2
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

वेब सीरीज ‘आर्या 2’ में सुष्मिता सेन के किरदार के कुछ अतरंगी शेड्स इसके मेकर राम माधवानी ने बनाए हैं। उनकी एक फिल्म ‘धमाका’ हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। सुष्मिता के अलावा वेब सीरीज ‘आर्या’ में पिछले सीजन के सितारों चंद्रचूड़ सिंह, नमित दास और सिकंदर खेर ने खूब मेहनत की थी। इस बार भी कुछ नए सितारों और किरदारों के साथ वेब सीरीज ‘आर्या 2’ के लिए हवा अभी से बननी शुरू हो चुकी है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

19
videsh

पाकिस्तान: भ्रष्टाचार के आरोपियों ने पेपर वाले के नाम से खोले फर्जी अकाउंट, एनएबी ने कहा- मनी लॉन्ड्रिंग मामले के पक्के सबूत

17
Entertainment

Priyanka Chopra removes Jonas: शाही अंदाज में हुई थी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी, देखें तस्वीरें

To Top
%d bloggers like this: