Entertainment

'83' Movie: रणवीर सिंह स्टारर '83' देखते हुए रो पड़ीं दीपिका, डायरेक्टर कबीर खान से फोन करके कह दी ये बड़ी बात

फिल्म 83
– फोटो : सोशल मीडिया

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म ’83’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह दिग्गज भारतीय क्रिकेटर और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में हैं। हाल ही में दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर फिल्म ’83’ का मोंटाज दिखाया गया था। उस समय रणवीर और दीपिका दोनों भी वहीं मौजूद थे। जैसे ही रणवीर की तस्वीर बुर्ज खलीफा पर प्रदर्शित हुई दीपिका इमोशनल हो गई थीं। अब फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब पहली बार दीपिका ने फिल्म 83 देखीं तो वे बहुत भावुक हो गईं थी और रोने लगीं थी। जिसके बाद दीपिका ने कबीर को फोन किया।

रणवीर सिंह, बोमन ईरानी और कबीर खान
– फोटो : सोशल मीडिया

फिल्म डायरेक्टर कबीर खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि दीपिका ने उन्हें फोन किया था और कोई आवाज नहीं थी इसलिए “मुझे लगा कि उसने मुझे गलती से डायल कर दिया है क्योंकि मैं ‘दीपिका, हैलो’ कह रहा था, और सामने से कोई आवाज नहीं आ रही थी। रुंधे हुए गले की वजह से वह बोल नहीं पा रही थी। बस उन्होंने बॉलीवुड को बबल कहा।

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, कबीर खान
– फोटो : deepveerparadiso/insta

कबीर ने आगे बताया, ” दीपिका ने कहा ‘आई एम सो सॉरी, सो सॉरी, मैं अभी बहुत इमोशनल हूं, और बोल नहीं पा रही हूं’। तब मैंने कहा, ‘दीपिका, आपको और कुछ कहने की जरूरत नहीं है। आपने इस एक लाइन में जो कहा है और जिस तरह से कहा है, मुझे पता है कि आपने फिल्म के बारे में कैसा महसूस किया।’

रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ के ट्रेलर को दर्शकों की बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म 1983 की कहानी विश्व कप जीत की कहानी दिखाई गई है। जब भारत को 1983 के वर्ल्ड कप के शुरुआती दौर में हार का सामना करना पड़ता है लेकिन कपिल देव पूरे गेम का रुख बदल देते हैं। फिल्म ’83’ में दिखाया जाएगा कि कैसे पूर्व क्रिकेटर और भारतीय टीम के कप्तान कपिल देव की अगुवाई में भारत ने पहला वर्ल्ड कप अपने नाम किया था।

Film 83 Deepika Padukone first look
– फोटो : Mumbai, Amar Ujala

फिल्म ’83’ में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में हैं तो वहीं दीपिका पादुकोण ने फिल्म में भी रणवीर यानी कपिलदेव की पत्नी का किरदार निभाया है। फिल्म 83 में रणवीर के साथ, पंकज त्रिपाठी, बोमल ईरानी भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: