Entertainment

'मैं चला' गाने की एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल ने किया खुलासा: पहली बार सलमान से मिलने पर ऐसा था उनका रिएक्शन

me chala teri taraf, salman khan, pragya jaiswal
– फोटो : insta

हाल ही में सलमान खान का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है। जो इस समय इंटरनेट की दुनिया में छाया हुआ है। इस गाने में सलमान  के अपोजिट एक्ट्रेस प्रज्ञा जयसवाल नजर आ रही हैं। इस गाने में लोगों को सलमान और उनके बीच की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है। सलमान के इस नए गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। अगर बात करें प्रज्ञा जायसवाल की तो वह साउथ इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं लेकिन हिंदी सिनेमा में अभी नई हैं। प्रज्ञा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब वह पहली बार सलमान से मिलीं तो उनका रिएक्शन कैसा था।

pragya jaiswal
– फोटो : insta

एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने और सलमान की पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए कहा,”देखिए मैं सलमान सर से पहली बार हमारे गाने की शूटिंग के दौरान पहली बार सेट पर मिली थी, स्वाभाविक रूप से मुझे नहीं पता था कि किस चीज की परमिशन थी और कितनी थी। जब आप किसी से पहली बार मिलते हैं और वह भी भारत के सबसे बड़े स्टार सलमान खान से, तो आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप सब कुछ सही कर रहे हैं। आप उस टाइम कुछ भी ऐसा नहीं करना चाहते हैं, गलती से भी, जिससे वह (सलमान) परेशान या नाराज हो जाएं।

me chala teri taraf, salman khan, pragya jaiswal
– फोटो : insta

उन्होंने बताया कि जब वह पहली बार सलमान खान से मिलीं तो मैं बस एक्सट्रा श्योर हो रही थी सर अच्छे मूड में हैं। मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहती थी जिससे वह कहे, ‘वह बहुत ज्यादा कर रही है।’ इसलिए मैं परमिशन मांगी थी, मैंने उनसे पहले दिन पूछा, ‘क्या मैं आपको छू सकती हूं?’ यह एक रोमांटिक गाना है, इसमें प्यारे पल हैं और कंफर्टेवल रहने के लिए आपके पास अच्छी केमिस्ट्री होनी चाहिए।  खासकर पहले दिन, लेकिन उसके बाद, मैं सहज हो गई। सर ने कहा, ‘कोई बात नहीं, आप मुझे छू सकते हैं’।

me chala teri taraf, salman khan, pragya jaiswal
– फोटो : insta

प्रज्ञा ने इंटरव्यू में यह भी खुलासा किया कि अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में सलमान के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली थीं लेकिन यह बात नहीं बनी। फिलहाल इस नए म्यूजिक वीडियो में सलमान और प्रज्ञा की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है।’मैं चला’ गाने को गुरु रंधावा और यूलिया वंतूर ने गाया है। ये गाना 22 जनवरी को रिलीज किया गया था।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: