Desh

मानसून सत्र: संसद के दोनों सदनों में विपक्ष का हंगामा, राहुल गांधी बोले- जासूसी कांड पर कोई समझौता नहीं

11:22 AM, 28-Jul-2021

राहुल गांधी बोले- जासूसी कांड पर समझौता नहीं

लोकसभा में प्रश्नकाल के दौरान भारी हंगामा हो रहा है।  इधर, विपक्ष दलों की बैठक में राहुल गांधी ने कहा कि पेगासस जासूसी कांड को लेकर किसी तरह का समझौता नहीं करेंगे। इसको लेकर 10 दलों की ओर से नोटिस दिया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो विपक्ष अलग-अलग मुद्दों पर बंटा हुआ था, लेकिन इस बैठक के बाद पेगासस जासूसी के मुद्दे पर पूरा विपक्ष एकजुट होकर सरकार को घेरने की तैयारी में है। 

11:07 AM, 28-Jul-2021

दोनों सदनों में जोरदार हंगामा

11 बजे संसद की दोनों सदनों की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्षी दलों के सांसद हंगामा करने लगे। पेगासस जासूसी कांड को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों ने लोकसभा और राज्यसभा में जोरदार हंगामा किया। राज्यसभा की कार्यवाही 12 बजे तक स्थगित कर दी गई है। 

10:48 AM, 28-Jul-2021

संसद भवन में विपक्षी दलों की बैठक

जासूसी कांड पर केंद्र को घेरने की तैयारी को लेकर विपक्ष एकजुट है। आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में संसद भवन में विपक्षी दलों की बैठक हो रही है। बैठक में आम आदमी पार्टी, शिवसेना. आरजेडी और अन्य दल शामिल हैं। 

 

पीएम कोर ग्रुप की बैठक

वहीं, दूसरी ओर प्रधानमंत्री की कोर ग्रुप की बैठक हुई । इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, नितिन गडकरी, प्रह्लाद जोशी, पीयूष गोयल मौजूद रहे। इसमें संसद की रणनीति पर चर्चा हुई । 

10:14 AM, 28-Jul-2021

मानसून सत्र: संसद के दोनों सदनों में विपक्ष का हंगामा, राज्यसभा की कार्यवाही 12 बजे तक स्थगित

संसद में मानसून सत्र का आज आठवां दिन है।  हंगामे की वजह से संसद की कार्यवाही हर दिन ठप हो रही है। आज भी लोकसभा और राज्यसभा में हंगामे के आसार हैं। मंगलवार को पेगासस जासूसी मामले और कृषि कानूनों को लेकर विपक्ष ने दोनों सदनों में जोरदार हंगामा किया। हंगामे के चलते लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही बार-बार स्थगित करनी पड़ी। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: