Entertainment

बॉलीवुड: रियलिटी शोज के जरिए करोड़ो कमा रहे यह फिल्मी सितारे, एक एपिसोड के लिए इतनी फीस करते हैं चार्ज

सलमान खान
– फोटो : सोशल मीडिया

नेम, फेम और ग्लैमर से भरी फिल्म इंडस्ट्री में कलाकारों की कमाई भी हमेशा से चर्चा का विषय रही है। बॉलीवुड के इन फिल्मी कलाकारों के लिए फिल्मों के अलावा कमर्शियल एड भी कमाई का एक बड़ा जरिया रहे हैं। लेकिन अब बड़े पर्दे के इन सितारों का रुझान छोटे पर्दे की ओर भी बढ़ता जा रहा है। बीते कुछ समय से यह फिल्मी कलाकार टीवी शोज में ना सिर्फ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जाते हैं, बल्कि कई रियलिटी शो का हिस्सा भी बन चुके हैं। बीते कई समय से टेलीविजन पर प्रसारित हो रहे कई रियलिटी शो में माधुरी दीक्षित से लेकर शिल्पा शेट्टी तक कई कलाकार बतौर जज नजर आ रहे हैं। यह शो ना सिर्फ इन कलाकारों को एक अलग पहचान दिला रहा है, बल्कि इनके जरिए यह कलाकार मोटी रकम भी हासिल कर रहे हैं। आइए जानते हैं इस लिस्ट में शामिल कलाकारों के बारे में- 

 

सलमान खान

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार सलमान खान फिल्मों के जरिए तो लोगों के दिल में अपनी जगह बना ही चुके हैं। लेकिन अब टीवी के जरिए भी वह लोगों का काफी मनोरंजन कर रहे हैं। दरअसल, सलमान टेलीविजन के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस को कई सालों से होस्ट करते आ रहे हैं। बिग बॉस 13 के समय आई एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान प्रति एपिसोड 13 करोड़ पर चार्ज करते थे। हालांकि, हर सीजन के लिए सलमान की फीस बदलती रहती हैं।

माधुरी दीक्षित
– फोटो : Instagram/madhuridixitnene

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल अभिनेत्री माधुरी दीक्षित टेलीविजन के मशहूर रियलिटी शो झलक दिखला जा जैसे डांस रियलिटी शो को जज कर चुकी हैं। जानकारी के मुताबिक इस शो के सातवें सीजन तक अभिनेत्री को प्रति एपिसोड एक करोड रुपए मिलते थे।

मलाइका अरोड़ा
– फोटो : सोशल मीडिया

मलाइका अरोड़ा

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान टीवी रियलिटी शो बिग इंडियाज गॉट टैलेंट में बतौर जज नजर आ चुकी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री को एक सीजन के लिए एक करोड़ रुपए मिले थे।

 

शिल्पा शेट्टी
– फोटो : instagram/theshilpashetty

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी टीवी के कई रियलिटी शो को जज कर चुकी हैं। अभिनेत्री नच बलिए, जरा नच के दिखा, झलक दिखला जा और सुपर डांसर जैसे शोज में बतौर जज नजर आ चुकी हैं। जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री ने सुपर डांसर के पहले सीजन के लिए 14 करोड रुपए चार्ज किए थे। इस समय अभिनेत्री रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में जज की भूमिका निभा रही हैं।

जैकलीन फर्नांडिस
– फोटो : instagram/jacquelinef143

जैकलीन फर्नांडिस

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने भी डांस रियलिटी शो जज किया था। रिपोर्ट के मुताबिक इस शो को जज करने के लिए उन्होंने 9 करोड रुपए फीस ली थी। जैकलिन रियलिटी शो झलक दिखला जा शो में बतौर जज नजर आई थीं।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: