Entertainment

बॉलीवुड: तापसी पन्नू को 9वीं क्लास में हुआ था पहली बार प्यार, इस वजह से बॉयफ्रेंड से हुआ था ब्रेकअप

तापसी पन्नू
– फोटो : Instagram

तापसी पन्नू ने बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में अपने शानदार अभिनय से अपनी एक अलग जगह बनाई है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री से अपनी शुरुआत करने वाली तापसी पन्नू ने साल 2012 में फिल्म चश्मेबद्दूर से अपनी शुरुआत की थी। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी, लेकिन तापसी के अभिनय को लोगों ने पसंद किया। तापसी ने पिंक, मुल्क, नाम शबाना और मनमर्जियां जैसी कई सुपरहिट फिल्में दीं। तापसी पन्नू की निजी जिंदगी की बात करें तो वो मैथियास बोए को डेट कर रही हैं।

इस क्लास में हुआ था पहली बार प्यार

लेकिन आपको बता दें कि मैथियास बोए तापसी पन्नू की जिंदगी का पहला प्यार नहीं हैं और इस बात का खुलासा खुद तापसी ने किया था। तापसी ने कपिल शर्मा शो में बताया था कि जब वो 9वीं में थीं उस दौरान उन्हें पहली बार प्यार हुआ था। दरअसल तापसी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कपिल के साथ मस्ती करती हुईं और अपने पहले प्यार को याद करती हुई नजर आ रही हैं।

तापसी पन्नू
– फोटो : सोशल मीडिया

तापसी पन्नू का वीडियो हुआ वायरल

ये वायरल वीडियो उस समय का है जब तापसी अपनी फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा के साथ कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थीं। जहां कपिल ने उनसे ये पूछा था कि आपके बारे में ऐसी अफवाह है कि आपको 9वीं क्लास में प्यार हुआ था और कुछ समय बाद आपका ब्रेकअप भी हो गया था।

तापसी पन्नू
– फोटो : Social media

तापसी ने बताई प्यार की कहानी

कपिल शर्मा के इस सवाल का जवाब देते हुए तापसी ने अपने बचपन के प्यार के बारे में बताते हुए कहा कि जब वो 9वीं क्लास में थी तो उनका बॉयफ्रेंड 10वीं क्लास में था। तापसी ने कहा कुछ समय तक हमारा रिश्ता चला, लेकिन मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे कहा कि वो मेरे से इसलिए ब्रेकअप कर रहा है, क्योंकि वो अपने बोर्ड की परीक्षा पर पूरा ध्यान लगाना चाहता था।

तापसी पन्नू
– फोटो : सोशल मीडिया

तापसी ने कहा मैं बहुत रोई थी

तापसी ने कहा कि जब मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे ऐसा कहा तो मैं बहुत रोई। तापसी की बात सुनकर कपिल ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा कि वो अभी अच्छे से परीक्षा देकर बैठकर देख रहा होगा आपको। तापसी ने कहा इसके अलावा भी बहुत कुछ लेकर भी बैठा हुआ है। तापसी का ये पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो है।

तापसी पन्नू, माथियास बो
– फोटो : सोशल मीडिया

एक साल से मैथियास बोए को कर रहे हैं डेट

तापसी पन्नू पिछले 1 साल से मैथियास बोए को डेट कर रहे हैं। मैथियास बोए डेनमार्क के नागरिक हैं, प्रोफेशन से वह बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। अपने खेल के लिए दुनियाभर में मशहूर बोए ने साल 2012 में ओलंपिक में सिल्वर मेडल और 2015 में यूरोपियन गेम्स में गोल्ड मेडल अपने नाम किया था। मैथियास बोए का जन्म 11 जुलाई 1980 को डेनमार्क के फ्रेडरिकसुंड में हुआ था।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

19
videsh

पाकिस्तान: भ्रष्टाचार के आरोपियों ने पेपर वाले के नाम से खोले फर्जी अकाउंट, एनएबी ने कहा- मनी लॉन्ड्रिंग मामले के पक्के सबूत

17
Entertainment

Priyanka Chopra removes Jonas: शाही अंदाज में हुई थी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी, देखें तस्वीरें

16
Desh

Gallantry Awards 2021: गलवान घाटी में चीन के छक्के छुड़ाने वाले कर्नल संतोष बाबू को महावीर चक्र, इन जांबाजों के शौर्य का हुआ सम्मान

To Top
%d bloggers like this: