Tech

दिवाली को और खूबसूरत बना देंगे ये पांच ब्लूटूथ स्पीकर, किसी वूफर से कम नहीं है आवाज

party speaker
– फोटो : amarujala

त्योहार कोई भी हो, बिना संगीत सब सूना रहता है। म्यूजिक है ही ऐसी चीज जो किसी को भी झूमने पर मजबूर कर देती है। म्यूजिक के लिए सबसे जरूरी होता है और साउंड इफेक्ट और शानदार साउंड इफेक्ट तभी मिलेगा जब आपके पास एक दमदार स्पीकर होगा है। दिवाली के मौके पर भी आप में से कई लोग ऐसे होंगे जो म्यूजिक और घर पर पार्टी करना पसंद करते होंगे। कई लोग ऐसे भी होंगे जिनके पास वूफर होगा और कई लोग नए म्यूजिक सिस्टम की तलाश में होंगे। इस रिपोर्ट में हम आपको दिवाली और खूबसूरत बनाने वाले पांच पार्टी स्पीकर के बारे में बताएंगे। आइए जानते हैं…

AIWA SB-X350A
– फोटो : amarujala

AIWA SB-X350A

यदि आपको एक ऐसा वायरलेस स्पीकर चाहिए जो कॉम्पैक्ट हो लेकिन आवाज जबरदस्त हो और साथ में हेवी बास भी हो तो AIWA SB-X350A आफके लिए परफेक्ट है। एसबी-एक्स 350ए में दो बास रेडिएटर हैं, जो 40वॉट के हैं। एसबी-एक्स 350 एक स्पोर्ट्स टाइप-सी चार्जिंग और इसमें एक यूएसबी-इन पोर्ट फंक्शन के साथ-साथ ऑक्स-इन फीचर भी है। एसबी-एक्स350ए की बॉडी भी एल्युमीनियम की है। इसे वाटर और डस्टप्रूफ के लिए आईपी67 की रेटिंग मिली है। एसबी-एक्स30 में 1200एमएएच की बैटरी है जिसे लेकर 15 घंटे के बैकअप का दावा है। इसमें कॉलिंग भी है। इसकी कीमत 15,900 रुपये है।

Soundcore Select Pro
– फोटो : amarujala

Soundcore Select Pro

साउंडकोर सेलेक्ट प्रो एक वायरलेस पार्टी स्पीकर है जिसकी बैटरी लाइफ 16 घंटे की है। Soundcore Select Pro की कीमत 7,999 रुपये है। यह एक 30वॉट का स्पीकर है जिसमें आपको हेवी बास मिलेगा। यह वाटर और डस्टप्रूफ भी है। इसके साथ 18 महीने की वारंटी भी मिल रही है। इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी टाईप-सी चार्जिंग पोर्ट है।

U&i Prime Sonic 3
– फोटो : amarujala

U&i Prime Sonic 3

घरेलू कंपनी यूएंडआई का यह स्पीकर भी वायरलेस है। इसका आउटपुट 10W का है। इसमें मेमोरी कार्ड का भी सपोर्ट है। इस स्पीकर में 1,800mAh की बैटरी दी गई है। इसकी बैटरी लाइफ 8 घंटे की है और इसकी कीमत 1,259 रुपये है। वाटर रेसिस्टेंट के लिए इसे  IPX4 की रेटिंग मिली है।

VingaJoy GBT-270 SOUND+
– फोटो : amarujala

VingaJoy GBT-270 SOUND+

VingaJoy GBT-270 SOUND+ एक पार्टी स्पीकर है जिसमें कैरोअके माइक का भी सपोर्ट है। VingaJoy GBT-270 SOUND+ की कीमत 2,999 रुपये रखी गई है और स्पीकर में इन बिल्ट एफएम रेडियो भी है। फीचर्स की बात करें तो VingaJoy GBT-270 SOUND+ में कनेक्टिविटी के लिए V5.0 दिया गया है। इसके अलावा इसमें यूएसबी और मेमोरी कार्ड स्लॉट भी है। ऐसे में आप ब्लूटूथ के अलावा मेमोरी कार्ड या पेन ड्राइव से भी म्यूजिक प्ले कर सकते हैं। इसमें एक Aux केबल पोर्ट भी है। VingaJoy GBT-270 SOUND+ स्पीकर में 2400mAH की बैटरी है जिसे लेकर 8 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: