Entertainment

किस्सा: जब प्रिंस चार्ल्स के स्वागत में पद्मिनी कोल्हापुरी ने किया था कुछ ऐसा, ब्रिटेन तक मच गया था हंगामा

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: विजयाश्री गौर Updated Fri, 06 Aug 2021 12:55 PM IST

बॉलीवुड की गलियों में इतनी कहानियां बसी हैं कि हर एक किस्से को याद करने लगें तो एक अलग ही मसाला फिल्म बन जाएगी। आज के वक्त में हुई बातें तो बिना देरी के सोशल मीडिया पर फैल जाती हैं और कुछ समय तक चर्चा में रहती हैं। हालांकि सिनेमा के इतने सालों में ऐसे बहुत से किस्से भी हुए हैं जो काफी चर्चा में आए थे लेकिन आज के बहुत से लोग शायद उन बातों को जानते भी नहीं होंगे। ऐसा ही एक किस्सा अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी के साथ हुआ था जिसकी चर्चा ब्रिटेन तक हुई थी।

जब प्रिंस चार्ल्स के कारण ब्रिटेन तक फैल गया पद्मिनी का नाम

80 के दशक की सुपरहिट हीरोइन पद्मिनी कोल्हापुरी ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर ही काम करना शुरू कर दिया था। वो गायिका बनने की इच्छा रखती थी लेकिन वो एक सफल अभिनेत्री बनीं। ‘यादों की बारात’ और ‘दुश्मन दोस्त’ जैसी कुछ फिल्मों  में पद्मिनी बाल कलाकार के रूप में नजर आईं। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन ‘प्रेम रोग’ फिल्म उनके करियर की पहली सुपरहिट फिल्म बनी। इस फिल्म से पद्मिनी की गिनती 80 के दशक की टॉप हीरोइनों में होने लगीं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

14
Desh

महाराष्ट्र: अब मुंबई में हो सकेगी कोरोना वायरस के बदलते स्वरूप की जांच

13
Desh

देश के लिए अच्छी खबर : भारत बायोटेक की वैक्सीन 'कोवाक्सिन' को बड़ी सफलता, हंगरी से मिला जीएमपी सर्टिफिकेट

पंचांग के माध्यम से समय एवं काल की सटीक गणना की जाती है। पंचांग मुख्य रूप से पांच अंगों से मिलकर बना होता है। पंचांग के माध्यम से समय एवं काल की सटीक गणना की जाती है। पंचांग मुख्य रूप से पांच अंगों से मिलकर बना होता है।
13
Astrology

Aaj Ka Panchang 05 अगस्त का पंचांग: शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

To Top
%d bloggers like this: