Entertainment

Year Ender 2021: ओटीटी पर रिलीज हुईं ये पांच हॉरर फिल्में, देखने से पहले एक बार जरूर सोच लें

HORROR MOVIES
– फोटो : सोशल मीडिया

कुछ ही दिनों में 2022 दस्तक देने वाला है, ऐसे में क्यों न हम साल खत्म होने से पहले उन फिल्मों की बात करें जिन्हें देखने भर से आपकी रूह कांप उठेगी। जी हां, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऐसे ही कुछ फिल्में मौजूद हैं। जिन्हें देखने के बाद आप शायद चैन की नींद न सो सकें या आपको अपने ही साए से ही डर लगने लगे। तो चलिए जानते हैं, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम्ड 2021 की बेस्ट हॉरर फिल्मों के बारें में। पढ़िए…

HOST
– फोटो : सोशल मीडिया

होस्ट : अमेजन प्राइम

कोरोना महामारी की वजह से दुनियाभर में लगे लॉकडाउन के दौरान कई लोग घर से ही काम कर रहे थे। इस दौरान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग एप काफी प्रचलित हुए थे। इसी पर आधारित है हॉरर फिल्म ‘होस्ट’। इस फिल्म की कहानी लॉकडाउन के दौरान ही बुनी गई है। फिल्म में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान कुछ लोगों को अपने घरों में अजीब हरकतें होते हुए दिखती हैं।

Train to Busan
– फोटो : सोशल मीडिया

ट्रेन टू बुसान – अमेजन प्राइम

ज़ोंबी के सर्वनाश पर बनी यह दक्षिण कोरियाई फिल्म कुछ ऐसी है जिसे मिस नहीं करना चाहिए। फिल्म का प्रीमियर 2016 ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में हुआ था। इसमें एक पिता और उसके बेटे के बीच के खूबसूरत रिश्ते को दिखाया गया है। कैसे पिता अपने बेटे को बचाने के लिए किसी भी हद काे पार कर जाता है।

The Unholy
– फोटो : सोशल मीडिया

द अनहोली : नेटफ्लिक्स

इस फिल्म में एक पत्रकार की कहानी बताई गई है। जो अपनी खोई हुई इमेज को वापस पाने के लिए एक सनसनीखेज कहानी की तलाश कर रहा है। सुनने में अक्षम लड़की एलिस, वर्जिन मैरी को देखते ही सुनने, बोलने और यहां तक कि बीमारों को ठीक करने लगती है। लेकिन, जब एक पत्रकार मामले की जांच करता है तो उसे एक साजिश का पता चलता है। पूरे घटनाक्रम के दौरान कई हत्याएं होती हैं, कुछ चमत्कार भी होते हैं। कुल मिलाकर यह फिल्म एक कम्प्लीट पैकेज है।

SPILT
– फोटो : सोशल मीडिया

स्प्लिट – नेटफ्लिक्स

एम नाइट श्यामलन द्वारा निर्देशित स्प्लिट एक साइकोलॉजिकल हॉरर फिल्म है। इसमें मुख्य भूमिकाओं में एक्स-मेन प्रसिद्ध जेम्स मैकएवॉय और एना टेलर-जॉय हैं। फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो एक सइको विकार से ग्रस्त है। वह तीन लड़कियों का अपहरण कर लेता है, जिसके बाद कई भयानक घटनाएं घटित होती हैं। और यही फिल्म का आधार बनती हैं। यह सबसे अच्छी हॉरर फिल्मों में से एक है जिसे आप भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: