Entertainment

Wedding Anniversary: 42 की उम्र में 90s की इस सुपरहिट एक्ट्रेस ने की थी दूसरी शादी, कभी गोविंदा से रहा था अफेयर

Wedding Anniversary
– फोटो : Instagram

90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस नीलम कोठारी और एक्टर समीर सोनी की आज वेडिंग एनिवर्सरी है। दोनों ने साल 2011 में निजी समारोह में शादी की थी। नीलम और समीर दोनों की ही ये दूसरी शादी थी। जहां समीर एक हैंडसम और सफल बॉलीवुड एक्टर हैं, वहीं नीलम 80 और 90 के दशक में लाखों दिलों पर राज किया करती थीं। फिलहाल वे एक्टिंग से दूर मशहूर ज्वैलरी डिजाइनर हैं।

समीर सोनी और नीलम कोठारी
– फोटो : सोशल मीडिया

कैसे हुई दोनों की मुलाकात

समीर सोनी और नीलम ने लंबे समय तक अपने रिश्ते को सबसे छिपाए रखा। साल 2007 में समीर सोनी और नीलम कोठारी पहली बार एकता कपूर के जरिए मिले थे। समीर ने एक इंटव्यू में बताया था- शो के दौरान नीलम ने एकता से कहा था तुम्हारा दोस्त अच्छा है, एकता ने मुझे ये मैसेज दिया। फिर मैं एकता की पार्टी में नीलम से मिला जिसके बाद एकता ने ही हम-दोनों का परिचय कराया।

sameer neelam
– फोटो : सोशल मीडिया

आज है वेडिंग एनिवसर्री

एक दिन समीर ने रात 2 बजे नीलम को फोन किया। देर रात होने की वजह से नीलम ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद मैंने मैसेज किया, ‘तुम कॉल वापस करने में यकीन नहीं करती?’ जिसके बाद उन्होंने अगले दिन मुझे फोन किया। इसके बाद दोनों ने डेटिंग करनी शुरू कर दी। 24 जनवरी 2011 को नीलम कोठारी और समीर सोनी ने शादी की। शादी के दो साल बाद यानी 2 सितंबर साल 2013 को इस खूबसूरत जोड़ी ने एक बेटी अहाना को गोद लिया।

गोविंदा, सुनीता और नीलम
– फोटो : Instagram

नीलम ने 1984 में फिल्म ‘जवानी’ से डेब्यू किया। ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी लेकिन नीलम की खूबसूरती और अदाकारी की बहुत तारीफ हुई थी। नीलम ने गोविंदा के साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।नीलम का गोविंदा के साथ लंबा अफेयर रहा। उस समय गोविंदा इंडस्ट्री में नए थे। जब वो नीलम से मिले तो उनसे प्यार कर बैठे। उस दौरान गोविंदा, सुनीता को भी डेट कर रहे थे। यहां तक कि नीलम के लिए गोविंदा ने सुनीता के साथ अपनी सगाई भी तोड़ दी थी। लेकिन फिर गोविंदा ने सुनीता से शादी कर ली।

नीलम कोठारी
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

नीलम ने भी इसके बाद बैंकॉक के बिजनेसमैन ऋषि सेठिया से शादी कर ली लेकिन ये रिश्ता महज 2 साल ही चला। वहीं दूसरी तरफ समीर की भी पहली शादी मॉडल राजलक्ष्मी खानविल्कर के साथ साल 1996 में हुई थी। लेकिन अफसोस ये शादी महज 6 महीने ही टिकी थी। फिल्मों से दूर रहकर अब नीलम ज्वैलरी डिजाइनर बन गई हैं वहीं समीर फिल्मों में नजर आते हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: