Entertainment

Upcoming Movies: साउथ से लेकर पंजाबी तक, अगले हफ्ते सिनेमाघरों में धमाल मचाएंगी ये बड़ी फिल्में, यहां देखें लिस्ट

Posted on

साल 2022 का अप्रैल महीने सिनेप्रेमियों के लिए काफी खास है। महीने की शुरुआत में सिनेमाघरों पर ‘अटैक’ ने लोगों को खुश किया। तो वहीं, ओटीटी पर ‘दसवीं’ भी ठीक-ठाक प्रदर्शन करती हुई नजर आई। वहीं, अब अप्रैल के तीसरे हफ्ते यानी 10 से लेकर 17 तारीख के बीच भी सिनेमाघरों में कई शानदार फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिसका दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। आइए आपको उन फिल्मों की लिस्ट दिखाते हैं।

बीस्ट  (Beast)

पावर स्टार विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में विजय के साथ पूजा हेगड़े दिखाई देंगी। यह फिल्म 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यानी इस बार पावर स्टार विजय और यश के बीच बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देखने को मिलेगी क्योंकि महज एक दिन बाद ही यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ रिलीज हो रही है।

केजीएफ चैप्टर 2  (KGF 2)

‘केजीएफ चैप्टर 2’ साल 2022 की मोस्ट अवेडिट फिल्मों में से एक है, जिसमें यश धमाल मचाते दिखाई देंगे। यह एक एक्शन फिल्म है, जिसकी कहानी फिल्म के पहले पार्ट से आगे बढ़ाई जाएगी। ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में यश के अलावा, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन, संजय दत्त और प्रकाश राज जैसे सितारे दिखाई देंगे। फिल्म 14 अप्रैल को कन्नड़, मलयालम, हिंदी, तेलुगू और तमिल में रिलीज हो रही है।

जर्सी (Jersey)

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जर्सी’ 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित ‘जर्सी’ तेलुगू फिल्म का सीक्वल है, जो 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में 36 वर्षीय अर्जुन की कहानी बताई गई है, जो अपने बेटे की खुशी के लिए क्रिकेट में वापसी करते हैं। ‘जर्सी’ का सीधा सामना ‘केजीएफ 2’ से होगा। 

पीआर (PR)

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी अगले हफ्ते एक फिल्म रिलीज हो रही है, जिसका नाम पीआर है। इस फिल्म का निर्देशन मनमोहन सिंह ने किया है। फिल्म में हरभजन मान, डेलबार आर्य और कंवलजीत सिंह जैसे कलाकार दिखाई देंगे। यह फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी।

 

Source link

Click to comment

Most Popular