Tech

Twitter Office Opening: 15 मार्च से खुलेंगे ट्विटर के सभी दफ्तर, बिजनेस ट्रैवल तत्काल प्रभाव से शुरू

टेक डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: कुमार संभव
Updated Thu, 03 Mar 2022 10:49 PM IST

सार

पराग अग्रवाल ने लिखा कि महामारी की शुरुआत से अब तक अपने सभी साथियों को सुरक्षित रखना हमारी प्राथमिकता में रहा है और यह हमेशा बरकरार रहेगा। अब हम ऐसी स्थिति में पहुंच चुके हैं, जहां हम स्थानीय हेल्थ गाइडलाइंस के हिसाब से जीवन बिता रहे हैं और अपने हिसाब से काम कर रहे हैं।

ट्विटर के सीईओे पराग अग्रवाल
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

कोरोना महामारी के घटते मामलों के बीच देश-दुनिया में अर्थव्यवस्था जोर पकड़ने लगी है। इस बीच माइक्रोब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने गुरुवार (तीन मार्च) को बड़ा एलान किया। उन्होंने बिजनेस ट्रैवल तत्काल प्रभाव से शुरू करने और 15 मार्च से सभी दफ्तर खोलने की जानकारी दी। इस संबंध में पराग अग्रवाल ने ट्विटर पर एक चिट्ठी पोस्ट की।

पराग अग्रवाल ने लिखी यह बात

पराग अग्रवाल ने अपनी चिट्ठी में लिखा, ‘इस वक्त पूरी दुनिया में काफी चीजें हो रही हैं। सभी देश महामारी से उबर रहे हैं। ऐसे में हमने बेहद अहम फैसला किया है, जिसे मैं आपके साथ साझा करना चाहता हूं। हमारे सभी दफ्तर और बिजनेस ट्रैवल करीब दो साल से बंद पड़े हैं। ऐसे में यह घोषणा करते वक्त मैं काफी उत्साहित हूं कि हम अपने बिजनेस ट्रैवल और सभी दफ्तर खोलने जा रहे हैं। बिजनेस ट्रैवल की शुरुआत तत्काल प्रभाव से की जा रही है, जबकि सभी दफ्तर 15 मार्च से खोले जाएंगे।’

कर्मचारियों को दी यह जानकारी

पराग अग्रवाल ने लिखा कि महामारी की शुरुआत से अब तक अपने सभी साथियों को सुरक्षित रखना हमारी प्राथमिकता में रहा है और यह हमेशा बरकरार रहेगा। अब हम ऐसी स्थिति में पहुंच चुके हैं, जहां हम स्थानीय हेल्थ गाइडलाइंस के हिसाब से जीवन बिता रहे हैं और अपने हिसाब से काम कर रहे हैं। ऐसे में आप अपने हिसाब से काम कर सकते हैं। जहां सुरक्षित महसूस कर रहे हैं, वहां सफर कर सकते हैं। जिन कार्यक्रमों को चाहे, उनमें शामिल हो सकते हैं। 

 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: