Entertainment

Rashmika Mandanna: पहली फिल्म के बाद ही इंडस्ट्री से दूर जाना चाहती थीं रश्मिका मंदाना, ये थी बड़ी वजह

साउथ इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ ने उनकी पॉपुलैरिटी को चार चांद लगा दिए। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना ने ‘श्रीवल्ली’ का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। तभी तो इस फिल्म को देखने वाले लोग अल्लू अर्जुन के साथ-साथ रश्मिका मंदाना के भी फैंन हो गए हैं। आज के समय में रश्मिका मंदाना के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक समय ऐसा भी था जब रश्मिका मंदाना फिल्मी दुनिया से दूरी बनाना चाहती थीं।

 

रश्मिका मंदाना फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा-हमेशा के लिए छोड़ना चाहती थीं। इस बात का खुलासा खुद रश्मिका ने अपने एक इंटरव्यू में किया था। इस दौरान रश्मिका ने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने की प्लानिंग के पीछे की वजह भी बताई थी। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा था।

दरअसल, रश्मिका मंदाना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह इस फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का सोच रही थीं और उन्होंने अपने पिता के बिजनेस के साथ जुड़ने का फैसला कर लिया था। इस इंटरव्यू में रश्मिका से सवाल किया गया कि 19 साल की उम्र में आपने काम करना शुरू कर दिया था, ऐसे में आपकी उम्र की लड़कियां अपनी लाइफ को एंजॉय करती थीं लेकिन आप रात दिन मेहतन करती थीं। आपको कैसा महसूस होता था?

इस सवाल का जवाब देते हुए रश्मिका ने कहा था, ‘मैं अपनी जिंदगी में खूब मस्ती करना चाहती थी। हां, मैं खुद पर गर्व भी महसूस करती थी कि मैंने उन दिनों में इतना काम किया। उस काम का मुझे आज परिणाम मिल रहा है। लेकिन ये भी सच है कि तब मुझे लगता था कि एक फिल्म करके बस। तब मेरे मां-पापा ने भी कहा था कि एक ही फिल्म कर लो और फिर वापस आ जाओ। लेकिन किस्मत में कुछ और लिखा था। दर्शकों ने मुझे रोक लिया।’

इस इंटरव्यू में रश्मिका मंदाना ने ये भी बताया कि अगर वह आज के समय में एक्टिंग नहीं कर रही होतीं तो वह क्या करतीं? रश्मिका के मुताबिक, अगर वह एक्ट्रेस नहीं होतीं। तो वह अपने पिता के बिजनेस को संभाल रही होतीं।

रश्मिका मंदाना को सोशल मीडिया पर नेशनल क्रश का खिताब मिल चुका है। उनके एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना है। सोशल मीडिया पर उनकी क्यूट तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, जिसमें उनके चेहरे पर मौजूद अलग-अलग एक्सप्रेशन हर किसी को खुश कर दें। बता दें ‘पुष्पा’ के रश्मिका मंदाना के पास कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर की लाइन लग चुकी है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: