Entertainment

Neil Nitin Mukesh Birthday Spacial: जब बिना बुलाए स्टेज पर पहुंच गए थे नील नितिन मुकेश, जानिए ये मजेदार किस्सा

neil nitin mukesh
– फोटो : इंस्टाग्राम

बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश आज 15 जनवरी को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करते हैं। एक्टर नील का जन्म जाने-माने संगीतज्ञ परिवार में हुआ था लेकिन उन्होंने अपने करियर के लिए अभिनय को चुना। नील ने बचपन में ही बाल कलाकार के रूप में अभिनय करना शुरू कर दिया था। फिल्म ‘जैसी करनी वैसी भरनी’ में नील नितिन मुकेश ने गोविंदा के बचपन का रोल प्ले किया था तो वहीं फिल्म ‘विजय’ में भी नील नितिन मुकेश ने चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम किया था। इसके अलावा नील नितिन ने एक अभिनेता के रूप में भी  कई फिल्में की हैं। हालांकि मेहनत के बावजूद भी उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई। नील नितिन मुकेश आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं एक ऐसा ही दिलचस्प किस्सा जब अभिनेता बिना बुलाए ही स्टेज पर पहुंच गए थे।

नील नितिन मुकेश
– फोटो : सोशल मीडिया

नील नितिन मुकेश ने साझा किया था स्कूल का किस्सा-

एक्टर नील नितिन मुकेश ने एक बार अपने सोशल मीडिया अकाउंट से थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए अपने स्कूल के दिनों का एक किस्सा बताया था। एक्टर ने बताया कि  कैसे वह अपनी स्कूल सेरेमनी में अवार्ड फंक्शन के दौरान बिना बुलाए ही स्टेज पर चले गए थे।

नील नितिन मुकेश
– फोटो : सोशल मीडिया

डाकिया की ड्रेस में नजर आए नील नितिन मुकेश-

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि स्कूल के अवार्ड सेरेमनी के लिए नील नितिन मुकेश डाकिया के आउटफिट में तैयार हुए हैं। तस्वीर में छोटे से नील नितिन बेहद ही क्यूट लग रहे हैं और उनकी टीचर उन्हें चॉकलेट देती हुई नजर आ रही हैं। नील नितिन मुकेश ने इस तस्वीर के पीछे की पूरी  कहानी भी अपने फैंस के साथ शेयर की थी।

नील नितिन मुकेश
– फोटो : सोशल मीडिया

जब बहन को देख स्टेज पर पहुंच गए नील नितिन मुकेश-

नील नितिन मुकेश ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “एक पल को वापस पुरानी यादों में, जब मैं स्कूल में था और अपनी बड़ी बहन को सबसे ज्यादा ग्रेड के लिए प्रमाण पत्र मिलते हुए देखकर मैं स्टेज भर भागा। इसके आगे नील नितिन मुकेश कहते हैं कि उस समय मैं भी 30 सेकेंड के लिए फेम पाना चाहता था।”

नील नितिन मुकेश
– फोटो : सोशल मीडिया

3 साल की उम्र में लिया था स्कूल के नाटक में हिस्सा-

नील नितिन नें आगे लिखा-मैंने डाकिया की तरह कपड़े पहने थे क्योंकि मैंने स्कूल के एक नाटक में हिस्सा लिया था, उस समय मेरी उम्र 3 साल थी। टीचर ने नितिन को प्रोत्साहित करने के लिए चॉकलेट दी थी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: