Tech

Jio Plan: सबसे सस्ता यह रचार्ज कराएं और 84 दिनों तक मौज करें, कॉलिंग से लेकर डाटा तक

JIO
– फोटो : amar ujala

इस वक्त टेलीकॉम इंडस्ट्री की हालत सबसे ज्यादा खराब है। टेलीकॉम कंपनियों की हालत खराब है तो इसका असर ग्राहकों पर भी पड़ रहा है। जब से नंबर चालू रखने या इनकमिंग के लिए भी रिचार्ज अनिवार्य किया गया है, तब से ऐसे लोगों की मुसीबतें काफी बढ़ गई हैं जिन्हें सिर्फ कॉलिंग की जरूरत रहती है। सभी टेलीकॉम कंपनियों के पास लंबी अवधि वाले प्लान तो हैं लेकिन इनकी कीमतें काफी ज्यादा हैं और इन प्लान के साथ डाटा भी काफी ज्यादा मिलता है जिसकी जरूरत कुछ लोगों को नहीं होती। आज की इस रिपोर्ट में हम जियो (Jio) के एक ऐसे प्लान के बारे में बताएंगे जिसकी कीमत बहुत कम है और वैधता लंबी है। आइए जानते हैं…

Jio In top100
– फोटो : अमर उजाला

यदि आपको डाटा की जरूरत नहीं है और सिर्फ अपने जियो नंबर से कॉल करना चाहते हैं तो जियो के पास 329 रुपये का एक प्री-पेड प्लान है जो कि आपके लिए बेस्ट है और सबसे सस्ता भी है। जियो का 329 रुपये वाला प्लान ऐसे लोगों के लिए ही है जो लंबी अवधि के लिए वैधता चाहते हैं।

Jio 329 pack
– फोटो : jio.com

इस प्लान में आपको 84 दिनों की वैधता मिलती है। यदि आपको अधिक डाटा चाहिए तो यह प्लान आपके लिए नहीं है, क्योंकि इसमें महज 6 जीबी डाटा ही मिलता है। कॉलिंग के लिए यह प्लान परफेक्ट है, क्योंकि इसमें 84 दिनों तक आपको अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इस प्लान में जियो के सभी एप्स के फ्री-सब्सक्रिप्शन और 1000 SMS मिलते हैं।

Jio plan
– फोटो : jio.com

यदि आपको जियो का 329 रुपये वाला प्लान नहीं दिखता है तो आपको जियो की वेबसाइट या माय जियो एप में जाकर OTHERS सेक्शन को चेक करें। अदर्स में तीन प्लान हैं जिनमें से दूसरा प्लान यही है।

 

Jio Phone Next
– फोटो : amarujala

बता दें कि जियोफोन नेक्स्ट 10 सितंबर से बाजार में उपलब्ध होने जा रहा है। कहा जा रहा है कि Jio Phone Next दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। Jio Phone Next को गूगल की साझेदारी में तैयार किया गया है। इसके साथ कंपनी कुछ ऑफर का भी एलान कर सकती है। लीक रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि Jio Phone Next की कीमत 4,000 रुपये से कम होगी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: