Entertainment

Jan 2022 OTT Releases: जनवरी माह में रिलीज होने वाली हैं ये बहुप्रतीक्षित सीरीज, इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कर सकेंगे स्ट्रीम

Upcoming OTT Series 2022
– फोटो : सोशल मीडिया

नए साल 2022 शुरुआत के साथ ही, हर कोई उम्मीद कर रहा है कि जल्द ही इस महामारी का अंत हो। चीजें वापस सामान्य हो जाएं। हालांकि, इन सब में एक चीज है जो हमेशा सामान्य रहेगी। वह है अपने घरों पर आराम से बैठकर अपनी पसंदीदा सीरीज और फिल्मों की बिंज वॉचिंग। इसलिए आज हम आपको उन सीरीज/फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो नए साल में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं। तो चलिए जानते हैं कि बहुप्रतीक्षित सीरीज और फिल्मों की लिस्ट:

गेहराईयां
– फोटो : सोशल मीडिया

गेहराईयां

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे अभिनीत शकुन बत्रा की गेहराईयां 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जो “कॉम्प्लेक्स मॉडर्न रिलेशनशिप, एडल्टिंग, जाने देना और लोगों के जीवन पर नियंत्रण रखने की गहराई पर बात करेगी।

रिलीज होने की तारीख: 25 जनवरी, 2022 

प्लेटफॉर्म: अमेजन प्राइम वीडियो

ह्यूमन
– फोटो : सोशल मीडिया

ह्यूमन

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की नई सीरीज, ह्यूमन, भारत में ह्यूमन ड्रग ट्रायल पर आधारित एक मेडिकल थ्रिलर है। कहानी फार्मास्यूटिकल्स और ड्रग टेस्टिंग की दुनिया के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें बता गया है कि कैसे मुनाफे की तलाश में कितनी बार बिजनेस और एथिक्स ओवरलैप होते हैं। सीरीज में शेफाली शाह, कीर्ति कुल्हारी, विशाल जेठवा, राम कपूर, सीमा बिस्वास और आदित्य श्रीवास्तव जैसे सितारे नजर आएंगे।

रिलीज होने की तारीख: 14 जनवरी, 2022 

प्लेटफॉर्म: डिज़्नी+हॉटस्टार

ये काली काली आंखें
– फोटो : सोशल मीडिया

ये काली काली आंखें

नेटफ्लिक्स की आगामी थ्रिलर ‘ये काली काली आंखें’ में नाटक, रहस्य और रोमांस है। श्वेता त्रिपाठी और ताहिर राज भसीन स्टारर इस सीरीज की कहानी एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक शक्तिशाली राजनेता की बेटी के चंगुल से अपने जीवन को पुनः प्राप्त करने के लिए एक अंधेरे, जोखिम भरे रास्ते पर चलने लगता है। ताकि वह अपनी लव लाइफ के साथ खुशी से रह सके।

रिलीज होने की तारीख: 14 जनवरी, 2022 

प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स 

कौन बनेगा शिखरवती
– फोटो : सोशल मीडिया

कौन बनेगा शिखरवती

जी5 की आगामी वेब सीरीज ‘कौन बनेगा शिखरवती’ ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर है। यह सीरीज आपको वर्तमान शाही परिवार की राजकुमारियों के जीवन में ले जाती है, जो शिखरवती के सिंहासन को प्राप्त करने के लिए एक दूसरे के खिलाफ खड़ी होती हैं। इस सीरीज में नसीरुद्दीन शाह, रघुबीर यादव, सोहा अली खान, लारा दत्ता, अन्या सिंह, कृतिका कामरा, साइरस साहूकार और वरुण ठाकुर जैसे सितारे हैं।

रिलीज होने की तारीख: 7 जनवरी, 2022 

प्लेटफॉर्म: जी5

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: