Entertainment

Happy Birthday Twinkle Khanna: अक्षय कुमार ने खास अंदाज में किया ट्विंकल खन्ना को विश, समंदर के बीच से शेयर की रोमांटिक तस्वीर

ट्विंकल खन्ना, अक्षय कुमार
– फोटो : @akshaykumar/twitter

बॉलीवुड एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना आज अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहीं हैं। इस मौके पर उनके पति बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने बेहद ही खास अंदाज में उन्हें जन्मदिन विश किया है। इस समय अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना मालदीव्स में हैं और ट्विंकल अपना बर्थडे मालदीव्स में अक्षय और बेटी नितारा के साथ सेलिब्रेट कर रहीं हैं। अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना के बर्थडे पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी टीना यानी ट्विंकल खन्ना के लिए खास पोस्ट भी लिखी है। इस पोस्ट पर यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।

ट्विंकल खन्ना, अक्षय कुमार
– फोटो : insta/ akshaykumar

एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं। दोनों ही अक्सर अपना स्पेशल बॉन्ड सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अक्षय कुमार का अंदाज भी ज़रा हटकर है, ये बात तो सभी जानते हैं। अब उन्होंने ट्विंकल खन्ना के जन्मदिन को खास बनाने के लिए बहुत ही स्पेशल अंदाज में पोस्ट की है। अक्षय ने पत्नी ट्विंकल खन्ना के बर्थडे पर मालदीव्स वेकेशन की एक रोमांटिक तस्वीर ट्विटर पर साझा की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, तुम्हारा साथ मेरे साथ है, यहां तक की ब्लूज को भी मेरे कदमों में लाना आसान है, यहां पर अक्षय ने जीवन की कठिन परिस्थितियों में ट्विंकल के साथ के बारे में लिखा है। अक्षय ने ट्विंकल को बर्थडे विश करते हुए लिखा, जन्मदिन मुबारक हो टीना, इसी के साथ उन्होंने दिल वाली इमोजी भी पोस्ट की है।

 

अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना
– फोटो : Instagram

अक्षय कुमार की इस पोस्ट पर फैंस जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं, और एक के बाद एक कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्विंकल को विश करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे मिसेज खिलाड़ी, हम आप दोनों को प्यार करते हैं। इसी तरह से अन्य प्रशंसक भी ट्विंकल को बर्थडे विश कर रहे हैं और दिल वाली इमोजी पोस्ट कर रहे हैं।

ट्विंकल खन्ना का जन्मदिन
– फोटो : Instagram

अगर बात वर्क फ्रंट की करें तो ट्विंकल खन्ना एक राइटर के तौर पर काम कर रही हैं और उन्होंने तीन किताबें लिखी हैं। तो वहीं अक्षय कुमार की हाल ही में आई फिल्म सूर्यवंशी हिट रही थी। 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: