Entertainment

Govinda New Song: ट्रोल्स के डर से गोविंदा ने किया कमेंट ऑफ तो कृष्णा अभिषेक बोले- मेरे लिए वो हमेशा हीरो नंबर 1 ही रहेंगे

कृष्णा, गोविंदा
– फोटो : सोशल मीडिया

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक की लड़ाई जगजाहिर है। दोनों एक दूसरे को कटाक्ष करने का कोई मौका नहीं छोड़ते लेकिन अपने नए गाने को लेकर ट्रोल हो रहे गोविंदा को उनके भांजे कृष्णा अभिषेक ने हीरो नंबर वन बताया है। दरअसल हाल ही में गोविंदा ने अपना नया गाना ‘मेरे नाल’ रिलीज किया, लेकिन यूट्यूब पर उन्होंने कमेंट्स का ऑप्शन ऑफ कर दिया। इससे पहले उन्होंने एक गाना ‘हेलो’ रिलीज किया था, जिसके कारण उन्हें फैंस ने खूब ट्रोल किया।

गोविंदा
– फोटो : सोशल मीडिया

इस मामले में कृष्णा ने अपने मामा का साथ देते हुए कहा है- मेरे लिए वो हमेशा हीरो नंबर 1 ही रहेंगे। दरअसल कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के रिश्ते में कड़वाहट सभी को पता है। जब-जब गोविंदा कपिल शर्मा के शो में मेहमान बनाकर आए तब-तब कृष्णा शो से नदारद रहे।

कृष्णा अभिषेक, गोविंदा
– फोटो : सोशल मीडिया

क्यों हुआ था झगड़ा

एक कॉमेडी शो में कृष्णा ने मजाकिया अंदाज में कहा था, ‘मैंने गोविंदा को मामा रखा है।’ इस मजाक के बाद से गोविंदा उनसे नाराज हैं। इतना ही नहीं कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने अपने एक ट्वीट में लिखा था कि कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं। उस वक्त गोविंदा ने भी पैसे लेकर डांस परफॉर्म किया था। जब यह ट्वीट गोविंदा की पत्नी सुनीता ने देखा तो उन्हें लगा कि वह उनके पति के लिए लिखा गया है। यहीं से उनके बीच अनबन शुरू हुई और बातचीत बंद हो गई जो आज तक चल रही है।

गोविंदा
– फोटो : सोशल मीडिया

लोहड़ी के मौके पर गोविंदा ने ‘मेरे नाल’ गाना रिलीज किया था और कैप्शन में लिखा था, ‘मैं अपना नया ट्रैक ‘मेरे नाल’ प्रेसेंट कर रहा हूं। उम्मीद है कि ये आपको पसंद आएगा और आप लोहड़ी पर इसी गाने पर डांस करेंगे।’ हालांकि उन्होंने कमेंट ऑफ रखा, जिसके बाद से कहा जा रहा था कि गोविंदा ने ट्रोल्स के डर से ऐसा किया।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: