Entertainment

Filmy Wrap: अभी भी आईसीयू में लता मंगेशकर और कंगना पर विधायक ने दिया विवादित बयान, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

लता मंगेशकर
– फोटो : Twitter: @iSachinSrivstva

कोरोना संक्रमण से जूझ रहीं मशहूर गायिका लता मंगेशकर मुंबई के कैंडी अस्पताल के आईसीयू में डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। उनका इलाज कर रहे डॉक्टर ने शनिवार को यह जानकारी दी। डॉक्टर का कहना है कि अभी उन्हें देखभाल की जरूरत है, यही वजह है कि उन्हें आईसीयू में रखा गया है। लता मंगेशकर को कोरोना और निमोनिया दोनों हुआ है। 92 वर्षीय गायिक को कोरोना वायरस के हल्के लक्षणों के बाद पिछले सप्ताह दक्षिण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। लता मंगेशकर के डॉ प्रतीत समदानी ने कहा, गायिका कुछ समय अस्पताल में ही रहेंगी। वह अभी भी आईसीयू में हमारी निगरानी में हैं। हमें इंतजार करना होगा। उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना करें।

Lata Mangeshkar Health Update: जानें अब कैसी है कोरोना संक्रमण से जूझ रहीं लता मंगेशकर की सेहत?

 

इरफान अंसारी, कंगना रणौत
– फोटो : Instagram

जामताड़ा से कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी ने अभिनेत्री कंगना रणौत को लेकर विवादित बयान दिया है। उनका कहना है कि जामताड़ा की सड़कें कंगना रणौत के गालों से भी ज्यादा चिकनी होंगी। जामताड़ा के विधायक इरफान अंसारी द्वारा रिकॉर्ड किए गए एक वीडियो में कांग्रेस नेता को यह कहते हुए सुना जाता है कि कंगना के गाल जैसी चिकनी सड़कों का उपयोग आदिवासी समुदाय के बच्चे और राज्य के युवा करेंगे। उन्होंने कहा कि ऐसी 14 विश्व स्तरीय सड़कों का निर्माण जल्द शुरू होगा।

विवाद: ‘कंगना के गाल से भी ज्यादा चिकनी सड़कें बनवाऊंगा’, कांग्रेस विधायक का विवादित बयान

 

सारा अली खान
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली बीते काफी समय से अपनी आगामी फिल्म ‘लुकाछिपी-2’ की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश के इंदौर में हैं। इस फिल्म में सारा अली खान विक्की कौशल के अपोजिट नजर आने वाली हैं। फिल्म लुकाछिपी-2 का कुछ हिस्सा उज्जैन में भी फिल्माया जा रहा है। सारा अली खान उज्जैन में मौजूद थी इसलिए वह महाकाल के दर्शन करने भी पहुंची। इस दौरान सारा अली खान की मां अमृता भी सिंह भी साथ में महाकाल के दर्शन करने गईं थी। सारा अली खान ने अपनी मां के साथ उज्जैन से एक तस्वीर शेयर की है। उनकी इस तस्वीर पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं।

Instagram: मां अमृता संग महाकाल के दर्शन करने पहुंचीं सारा अली खान, फैंस बोले- धर्म का ज्ञान देने वाले आते होंगे

कार्तिक आर्यन, शाहरुख खान
– फोटो : सोशल मीडिया

शुभांगी अत्रे
– फोटो : सोशल मीडिया

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: