Entertainment

Birthday Special: इस फिल्म में कार्तिक आर्यन से नहीं हो रहा था किसिंग सीन, देने पड़े 37 री-टेक

Posted on

कार्तिक आर्यन
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम हंक एक्टर कार्तिक आर्यन आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। अभिनेता ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से की थी और इसी फिल्म में अभिनेता ने पांच मिनट का ‘प्रॉब्लम’ वाला डायलॉग बोलकर फैंस का दिल जीत लिया था। इसके अलावा कार्तिक आर्यन ने कई हिट फिल्में दी हैं, जिसमें उनकी कॉमेडी से लेकर रोमांटिक सीन्स पर फैंस प्यार लुटाते हैं। वह अपनी हर फिल्म में एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक सीन देते हुए नजर आते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कार्तिक आर्यन को फिल्मों में एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने में काफी परेशानी होती थी और ये बात खुद अभिनेता ने बताई थी।

 

कार्तिक आर्यन ने ‘प्यार का पंचनामा’ के बाद फिल्म ‘कांची’ में काम किया था। इस फिल्म में एक्टर का साइड रोल था लेकिन सुभाष घई की फिल्म होने की वजह से कार्तिक ने इस फिल्म को करने के लिए हां कह दी और इसी फिल्म में अभिनेता एक किसिंग सीन देने में परेशान हो गए थे।

कार्तिक आर्यन
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

सुभाष घई की इस फिल्म में कार्तिक के साथ एक्ट्रेस मिष्टी नजर आई थीं। दोनों ने फिल्म में गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड का किरदार निभाया था और फिल्म में दोनों का एक किसिंग सीन भी था, जो सुभाष घई काफी सीरियस तरीके से चाहते थे। लेकिन कार्तिक आर्यन ठीक से ये सीन नहीं कर पा रहे थे जिस वजह से उन्हें लगभग 37 री-टेक लेने पड़े थे।

कार्तिक आर्यन
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने बताया था, ‘मुझे किस करना नहीं आता था और सुभाष घई पैशनेट वाला किस चाहते थे। इसी वजह से एक बार तो मैं उनसे पूछने वाला था कि सर आप ही ये सीन करके दिखा दीजिए। मैंने कभी नहीं सोचा था कि फिल्मों में किसिंग सीन करना इतना मुश्किल होता है। लेकिन आखिर में सुभाष घई हमारे काम से खुश हुए। उन्हें जैसा सीन चाहिए था वैसा ही मिला।’ इसके आगे कार्तिक आर्यन ने ये भी कहा, ‘हर अभिनेता का सपना उनके साथ काम करने का होता है और मैं भी उन एक्टर्स की लिस्ट में आना चाहता था जो उनके साथ काम कर चुके हैं।’

कार्तिक आर्यन
– फोटो : Insatagram- @kartikaaryan

इस इंटरव्यू मे कार्तिक आर्यन ने ये भी बताया कि वह ‘प्यार का पंचनामा’ फिल्म का मोनोलॉग हटाना चाहते थे क्योंकि उन्हें लगता था कि उस डायलॉग की वजह से उनका करियर खराब हो जाएगा। उन्होंने कहा, ‘जब मैंने मोनोलॉग पढ़ा था तभी मैंने लव रंजन से इसे हटाने के लिए कहा था। मुझे लगता था कि उस एक सीन से मेरा करियर खराब हो जाएगा। लोग मेरा मजाक उड़ाएंगे। लेकिन वही सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।’

धमाका में कार्तिक आर्यन
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

कार्तिक आर्यन के करियर की बात करें तो अभिनेता ने अब तक कई शानदार फिल्मों में काम किया है, जिसमें ‘प्यार का पंचनामा’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘पत्नी पत्नी और वो’, ‘लुका छिपी’ जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा कार्तिक की ‘धमाका’ फिल्म भी रिलीज हो चुकी है, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया।

Source link

Click to comment

Most Popular