Entertainment

Bigg Boss 15: कैप्टेंसी टास्क में तेजस्वी प्रकाश ने शमिता शेट्टी को कहा- इनसिक्योर, दोनों के बीच हुई जोरदार बहस

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 अपने चौथे हफ्ते में पहुंच गया है और इस हफ्ते की शुरुआत ही काफी धमाकेदार रही है। पहले दिन बिग बॉस के घर में एक्स कंटेस्टेंट्स आए थे और उन्होंने घर में मौजूद लगभग हर कंटेस्टेंट को फटकार लगाई थी। इसके बाद घर में नॉमिनेशन टास्क हुआ, जिसमें काफी ड्रामा देखने मिला और अब घर में कैप्टेंसी टास्क भी काफी धमाकेदार रहा। बिग बॉस की तरफ से घरवालों को एक मौका दिया गया, जिसमें वह खुद को नॉमिनेशन से सुरक्षित कर सकते हैं और घर का राजा या फिर रानी भी बन सकते हैं।

 

इस टास्क के दौरान हर कोई घर का कैप्टन बनने की पूरी कोशिश करता नजर आया, जिसमें तेजस्वी प्रकाश भी एक हैं। तेजस्वी घर की कैप्टन बनना चाहती थीं लेकिन शमिता को उनका राज दिया गया था, जो उन्होंने रिकॉर्डिंग रूम में जाकर बता दिया। ऐसे शमिता ने तेजस्वी को कैप्टेंसी टास्क से बाहर कर दिया, जिसके बाद दोनों के बीच जोरदार बहस देखने को मिली। इस दौरान तेजस्वी ने शमिता को इनसिक्योर तक कह दिया।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

शमिता ने जब तेजस्वी को कैप्टेंसी टास्क से बाहर कर दिया, तो तेजस्वी शमिता से इसकी वजह पूछने कमरे में आईं। इस दौरान शमिता ने कहा, ‘ये गेम अपने लिए खेलना है। मैं चाहती थी कि मैं कैप्टन बनूं। मैंने विशाल और राजीव के साथ एक ग्रुप बनाया है।’ इस पर तेजस्वी शमिता से सवाल करती हैं कि आप हमेशा कहती हैं कि, मैं एक फेयर कंटेस्टेंट हूं, तो आपको कौन सी क्वालिटी लगी, जो मुझसे कैप्टेंसी की नहीं है?

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

इसके आगे तेजस्वी ने शमिता को कहा कि, आपने मुझे नीचे गिराया है इस टास्क में आप बहुत डेसपरेटली चाहती थीं कि, मैं बाहर हो जाऊं। आप जानती तक नहीं है कि, मेरे पास आपका नाम है या नहीं।’ इस पर शमिता कहती हैं कि, ‘मैं दरवाजे पर इसलिए खड़ी थी, ताकि मैं सीधा रिकॉर्डिंग रूम में बिना किसी परेशानी से जा सकूं।’ इसके आगे शमिता ये भी कहती हैं कि, मेरी राजीव, प्रतीक के साथ डील हुई थी। इस पर तेजस्वी कहती हैं कि, आपके पास कोई वजह नहीं है, मुझे कैप्टेंसी से हाटनी की।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

शमिता कहती हैं, मैं कैप्टन बनना चाहती हूं। मेरे पास जिसका भी नाम है, मैं उसे बाहर करने की कोशिश करूंगी। इस दौरान शमिता ये भी कहती हैं कि, मेरे जिसके साथ ग्रुप नहीं है, मैं उन सबको टास्क से हटाऊंगी। शमिता ये भी कहती हैं कि, मेरी प्रायोरिटी तुम नहीं हो। हालांकि, दोनों का बहस यही खत्म नहीं होती। दोनों एक-दूसरे से काफी लंबे समय तक बहस करती नजर आईं।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

फिलहाल, कैप्टेंसी के टास्क में आखिरी तक उमर और मायशा बने रहे हैं। ऐसे में अब इन दोनों में से कोई एक सदस्य ही घर का नया कैप्टन बनता हुआ नजर आएगा।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: