Entertainment

Bhojpuri: फिटनेस के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं ये भोजपुरी हसीनाएं, फिगर देख आपको भी होगी जलन

भोजपुरी अभिनेत्रियां
– फोटो : सोशल मीडिया

मनोरंजन जगत में सभी कलाकार अपने अभिनय के साथ-साथ अपने लुक का भी खास ध्यान रखते हैं। खासकर अभिनेत्रियां इस मामले में ज्यादा सतर्क नजर आती हैं। खुद को कैमरे के सामने बेहतर और खूबसूरत दिखाने के लिए अभिनेत्रियां काफी मेहनत करती हैं। बढ़ती उम्र के साथ ही अपने लुक को बचाने के लिए ये अभिनेत्रियां ना सिर्फ अपनी फिटनेस बल्कि अपने स्टाइलिंग का भी खासा ख्याल रखती हैं। इसी क्रम में भोजपुरी अभिनेत्रियां भी अपनी फिटनेस और लुक के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आती हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों के लिए हमेशा से ही यह धारणा रही है कि इन अभिनेत्रियों के लिए फिटनेस ज्यादा मायने नहीं रखती।

 

लेकिन सच्चाई इसके बिलकुल विपरीत है। भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग हो गई हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज करने वाली कई अभिनेत्रियां आज फिटनेस के मामले में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आ रही हैं। आइए जानते हैं भोजपुरी इंडस्ट्री की ऐसी ही कुछ फिट अभिनेत्रियों के बारे में-

 

अक्षरा सिंह
– फोटो : इंस्टाग्राम

अक्षरा सिंह 

भोजपुरी सिनेमा की नशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह अपनी फिटनेस का खासा ख्याल रखती हैं। यही वजह है कि अभिनेत्री खुद को फिट रखने के लिए जिम में कई घंटे पसीने बहाती हैं। बिग बॉस ओटीटी फेम अक्षरा जल्द ही बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को टक्कर देने इंडस्ट्री में एंट्री करने वाली हैं।

पूनम दुबे
– फोटो : सोशल मीडिया

पूनम दुबे

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री पूनम दुबे पहले से ही अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहे हैं। हालांकि, वह अपने फिगर को मेंटेन रखने के लिए लगातार जिम में मेहनत करती हैं। खुद फिट रहने के साथ ही वह सोशल मीडिया पर लोगों को भी फिट रहने की सलाह देती हैं।

रानी चटर्जी
– फोटो : इंस्टाग्राम

 रानी चटर्जी

भोजपुरी इंडस्ट्री में फिटनेस की परिभाषा समझाने वालीं अभिनेत्री रानी चटर्जी भी इस सूची में शामिल हैं। दरअसल एक समय रानी का वजन काफी ज्यादा था। ऐसे में उनके वजन को देखकर उनके फिल्मी करियर पर भी सवाल उठाए जाने लगे थे। लेकिन बाद में अपनी फिटनेस पर जमकर काम करने के बाद आज अभिनेत्री अक्सर अपना फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं।

मोनालिसा
– फोटो : इंस्टाग्राम

मोनालिसा

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में से एक मोनालिसा अपनी अदाकारी और खूबसूरती की वजह से आज सिर्फ भोजपुरी ही नहीं बल्कि हिंदी भाषी लोगों की पसंद बन चुकी हैं। कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी सीरियल में नजर आ चुकीं मोनालिसा भी अक्सर अपना फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: