Entertainment

सोशल मीडिया: अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपने तोहफे की तस्वीर, शादी की चर्चा हुई तेज

Posted on

अंकिता लोखंडे
– फोटो : सोशल मीडिया

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर जारी अपनी शादी की अफवाहों के बीच हाल ही में इंटरनेट पर एक तस्वीर साझा की है। दरअसल, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है। स्टोरी पर शेयर किए गए इस पोस्ट में अंकिता ने तोहफे में मिले फुटवियर की एक झलक फैंस के साथ साझा की है। खास बात यह है कि इस तस्वीर के सामने के बाद से ही सोशल मीडिया पर एक बार फिर एक्ट्रेस की शादी की चर्चा तेज हो गई है। 

दरअसल, इंस्टा स्टोरी पर शेयर इस फुटवियर की तस्वीर में एक बॉक्स पर लिखा था, हैप्पी ब्राइड। वहीं, एक फुटवियर पर ब्राइड टू बी लिखा दिखाई दे रहा है। इन तस्वीरों के सामने आते ही अब यह कयास तेज हो गए है कि अभिनेत्री जल्द ही अपने ब्रायफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंकिता ने फुटवियर ब्रांड को भी टैग किया है।

अंकिता लोखंडे, विक्की जैन
– फोटो : सोशल मीडिया

रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता और विक्की अगले महीने तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि, अभी तक इस बारे में कपल की ओर से कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। अंकिता और विक्की ने हाल ही में अपने दोस्तों के साथ दिवाली मनाई थी। इंटरनेट पर उनकी दिवाली पार्टी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी।

अंकिता लोखंडे, विक्की जैन
– फोटो : सोशल मीडिया

इंटरनेट पर साझा हुई उनकी दिवाली की तस्वीरों और वीडियो में यह कपल कापी रोमांटिक अंदाज में नजर आया था। पार्टी में उन्हें एक साथ डांस करते और यहां तक कि उन्हें वह किस करते भी नजर आए थे। गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन तीन साल से ज्यादा समय से एक- दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। 

 

अंकिता लोखंडे, विक्की जैन
– फोटो : सोशल मीडिया

इससे पहले अंकिता ने जून में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट को शेयर करते हुे उन्होंन अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड विक्की को ‘दुनिया का सबसे अच्छा प्रेमी’ कहा था। इतना ही नहीं उन्होंने विक्की को हर समय उसके साथ रहने के लिए धन्यवाद भी दिया था। 

अंकिता लोखंडे, विक्की जैन
– फोटो : सोशल मीडिया

इससे पहले सामने आई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 12, 13 और 14 दिसंबर को शादी कर सकते हैं। बताया तो यह भी जा रहा है कि कपल ने अपनी शादी के लिए कुछ करीबी सेलेब्स और रिश्तेदारों को पहले ही सूचित कर दिया है। हालांकि, इस बारे में अभी तक कपल की तरफ से कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है।

Source link

Click to comment

Most Popular