Entertainment

सोशल मीडिया: अनु रंजन ने शेयर की बेटी की शादी की तस्वीर, पूल किनारे चश्मा लगाए समय बिताती नजर आईं आलिया भट्ट

अनु रंजन, आलिया भट्ट,सोनी राजदान
– फोटो : सोशल मीडिया

हाल ही में शादी के बंधन के बंधीं अनुष्का रंजन की मां निर्माता अनु रंजन ने अपनी बेटी के शादी समारोह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में अनु अपनी छोटी बेटी आकांक्षा रंजन. सोनी राजदान और उनकी बेटियों आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट के साथ पोज देती नजर आईं। 

गुरुवार को शेयर की गई इस फोटो में अनु पूल के किनारे सभी के साथ समय बिताती नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “ऑलवेज हार्ट टू हार्ट।” वहीं, इस तस्वीर पर सोनी राजदान ने कमेंट करते हुए लिखा, “यह सच है।” सामने आई इस तस्वीर में तस्वीर में अनु नीलेे रंग की सलवार-कमीज पहनी दिखाई दीं। वहीं, आकांक्षा ने हल्के नीले रंग का लहंगा पहना था। जबकि उनकी सबसे अच्छी दोस्त अभिनेत्री आलिया भट्ट गुलाबी रंग की ड्रेस में काले रंग के धूप का चश्मा लगाई काफी स्टाइलिश नजर आईं। 

 

अनुष्का रंजन और आदित्य सील
– फोटो : सोशल मीडिया

अनुष्का रंजन और आदित्य सील ने 22 नवंबर को एक- दूसरे के साथ सात फेर लिए। दोनों की मुलाकात अनु के एनजीओ द्वारा आयोजित एक फैशन शो के दौरान हुई थी। इसके बाद अक्टूबर 2019 में आदित्य ने अनुष्का से पेरिस में अपने प्यार का इजहार किया। वहीं, अपनी शादी के बाद अनुष्का ने अपने इस खास दिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

अनुष्का रंजन और आदित्य सील
– फोटो : सोशल मीडिया

इन फोटोज को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जिस दिन से मैंने आपको जाना है, मेरा एक भी पल फीका नहीं है। इन 4 सालों में जीवन में हमने बहुत कुछ जिया है और मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि हम हमेशा के लिए एक साथ आगे बढ़ रहे हैं। आदि, तुम मेरी मुस्कान हो और तुम मुझे बहुत खुश करते हो…मुझे हर दिन चुनने और मेरे डर को दूर करने और मुझे सबसे भाग्यशाली व्यक्ति की तरह महसूस कराने के लिए धन्यवाद।”

अनुष्का रंजन और आदित्य सील
– फोटो : सोशल मीडिया

अनुष्का रंजन और आदित्य सील के इस शादी समारोह में कई सेलेब्रिटीज ने शिरकत की थी। इस दौरान समारोह में आलिया भट्ट, वाणी कपूर, भूमि पेडनेकर, क्रिस्टल डिसूजा, सुजैन खान समेत कई अन्य लोगों को देखा गया था। वहीं, शादी के रिसेप्शन में राकेश रोशन, एली गोनी, जैस्मीन भसीन, मधुर भंडारकर, पूनम ढिल्लों और वरुण धवन की मां लाली शामिल हुई थीं।

अनुष्का रंजन और आदित्य सील
– फोटो : सोशल मीडिया

हाल ही में आदित्य ने अनुष्का और अपना एक संगीत वीडियो ‘मेरी जिंदगी में’ जारी किया था। साथ ही वह ऑल्ट बालाजी की सीरीज फितरत में भी एक साथ नजर आए थे। इसके अलावा आदित्य इंदू की जवानी, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 और पुरानी जींस जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। वहीं, अनुष्का ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2015 में फिल्म वेडिंग पुलाव से की थी। उन्होंने 2018 में बत्ती गुल मीटर चालू में भी अभिनय किया था।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: