Entertainment

लव आज कल: दिसंबर में शादी करने जा रहे कटरीना-विक्की? मैनेजर से मिलने पहुंचे तो फैंस को मची खलबली

कटरीना कैफ, विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड के मसान एक्टर विक्की कौशल और बार्बी डॉल कही जाने वाली कटरीना कैफ पिछले काफी समय से चर्चा में है। विक्की और कटरीना के अफेयर की खबरें लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। इतना ही नहीं कुछ समय पहले तो एक तस्वीर वायरल कर यह कह दिया गया था कि उन्होंने रोका कर लिया है। वहीं अब ऐसी खबरें सामने आईं हैं जिसमें दोनों के दिसंबर में शादी करने की बात कही जा रही है। यहां तक की यह भी कहा जा रहा है कि कटरीना सब्यसाची का लहंगा पहनने वाली हैं।

दिसंबर में शादी करने की उड़ रही अफवाह

हालांकि यह सभी खबरें गलत है और अभी दोनों के शादी करने की कोई योजना नहीं है। वहीं इन सभी अफवाहों के बीच विक्की कौशल और कटरीना कैफ को सेलिब्रिटी मैनेजर रेश्मा शेट्टी के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। विक्की और कटरीना ऑफिस आए लेकिन अलग अलग गाड़ियों में बैठकर वापस चले गए। हालांकि दोनों ने ही पैपराजी को पोज दिए।

विक्की कौशल, कटरीना कैफ
– फोटो : सोशल मीडिया

वहीं अब फैंस इनके बारे में ऐसी खबरें सुनकर और उन्हें देखकर बहुत उत्साहित है। मानव मंगलानी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘अच्छी जोड़ी है’। एक और शख्स ने लिखा, ‘ये जोड़ी कमाल की ‘है। हाल ही में कटरीना विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं। वहां पर दोनों को एक दूसरे के गले मिलते और बात करते देखा गया था।

कटरीना कैफ
– फोटो : सोशल मीडिया

इतना ही नहीं कटरीना ने फिल्म देखने को बाद इंस्टाग्राम पर फिल्म के निर्देशक और अभिनेता विक्की कौशल की भी जबरदस्त तारीफ की। उन्होंने लिखा, ‘शूजित सरकार, क्या सोचते हैं, बेहद ही बेहतरीन फिल्म है, विक्की कौशल कमाल की प्रतिभा है आप में, एकदम खरी, सच्ची और दिल तोड़ने वाली’।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके बाद से ही उनके अफेयर की खबरों को और हवा मिल रही है। अब तक बहुत से ऐसे मौके आए हैं जब विक्की और कटरीना का नाम एक साथ जोड़ा गया है। हालांकि दोनों ने ही ना अपनी डेटिंग की खबरों को स्वीकारा है और ना ही इनकार किया है। वहीं रोके की खबर पर विक्की कौशल ने बताया था कि उनके माता पिता ने उनके खूब मजे लिए थे और मिठाई खिलाने को कहा था।

कटरीना कैफ, विक्की कौशल
– फोटो : Instagram

सबसे पहले करण जौहर के चैट शो पर कटरीना ने कहा था कि उन्हें लगता है कि स्क्रीन पर उनकी और विक्की की जोड़ी अच्छी लगेगी। यह बात जब करण ने विक्की को बताई तो वह काउच पर बेहोश हो गए थे। इसके अलावा दोनों को स्टेज शो पर भी फ्लर्टिंग करते देखा गया जिससे उनकी अफेयर की खबरें और ज्यादा चर्चा में आ गईं। 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

14
Entertainment

Bigg Boss 15: विशाल कोटियन ने दी तेजस्वी को सफाई, कहा- तुम्हें लेकर पोजेसिव हूं

12
Entertainment

प्राण के साथ काम करने से घबराती थीं हेमा मालिनी, अरुणा ईरानी को भी थी परेशानी

11
Entertainment

जन्मदिन: इस अभिनेता के साथ अफेयर के चलते सुर्खियों में रही थीं रवीना टंडन, शादी से पहले बन गईं थी दो बेटियों की मां

पंचांग के माध्यम से समय एवं काल की सटीक गणना की जाती है। पंचांग मुख्य रूप से पांच अंगों से मिलकर बना होता है। पंचांग के माध्यम से समय एवं काल की सटीक गणना की जाती है। पंचांग मुख्य रूप से पांच अंगों से मिलकर बना होता है।
11
Astrology

Aaj Ka Panchang 26 अक्तूबर का पंचांग: आज का शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

11
Desh

राहत: डायबिटीज की 12 दवाएं सस्ती, अधिकतम कीमत तय, डेढ़ रुपये में मिलेगी एक गोली

11
videsh

कामयाबी: विश्व का सबसे खूंखार और इनामी ड्रग्स तस्कर यूसुगा गिरफ्तार, सरकार को मिलेगी अहम जानकारियां

11
Desh

Coronavirus Update Today 26 Oct: जानिए चंद मिनटों में कोरोना वायरस से जुड़ी हर खबर

To Top
%d bloggers like this: