videsh

मिस बमबम 2021: खिताब जीतने वाली मॉडल ने 13 करोड़ देकर कराया अपने इस खास अंग का बीमा

आमतौर पर लोग अपने घर, कार या जीवन का बीमा करवाते हैं, लेकिन ब्राजील के एक मॉडल ने 13 करोड़ देकर अपने बट (Butt) का बीमा करवाया है। ब्राजीलियाई मॉडल नाथी किहारा को सबसे कम उम्र की मिस बमबम वर्ल्ड चुना गया। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 35 वर्षीय मॉडल नाथी किहारा ने हाल ही में मिस बट वर्ल्ड 2021 का खिताब अपने नाम किया है। इंस्टाग्राम पर सभी प्रतियोगियों में से सबसे ज्यादा लाइक्स (वोट) हासिल करने के बाद किहारा को मिस बट वर्ल्ड चुना गया।

इस खिताब को जीतने के बाद किहारा ने अपने बट का बीमा करवाने का फैसला किया। इसके लिए उन्होंने 1.3 मिलियन पाउंड (12 करोड़ 95 लाख) रुपये खर्च किए हैं।यानी कि किहारा ने करीब 13 करोड़ रुपये देकर अपने एक अंग का बीमा कराया है।

ब्राजीलियाई मॉडल का कहना है, “मैं अपने बट (But)t के कारण चर्चित हूं। मैंने इसका खिताब भी जीता है। इसलिए, बीमा करवाया है।” किहारा का कहना है कि वह अभी भी अपने बट के आकार से संतुष्ट नहीं है, वह व्यायाम के माध्यम से इसे और अधिक बढ़ाने की योजना बना रही हैं। किहारा का बट अभी 126-सेंटीमीटर का है। उन्होंने कहा, “मेरा अल्पकालिक लक्ष्य बट का आकार 130 सेमी करना है।”

नाथी दो बच्चों की मां हैं, एक नौ साल का लड़का और उनकी एक बेटी है, जिसे उन्होंने इस साल की शुरुआत में जन्म दिया है। उन्होंने कहा, “मैं दुनिया भर में आत्मसम्मान के मुद्दों से पीड़ित कई माताओं का प्रतिनिधित्व करने और उन्हें प्रोत्साहित करने में सक्षम होने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं।”

नाथी ने कहा, “मेरा बट पूरी तरह से प्राकृतिक है। मैं अपने शरीर को बनाए रखने के लिए काफी प्रशिक्षण लेती हूं।” उन्होंने कहा कि मातृत्व के बाद जिम में सिर्फ वजन उठाने के बजाय अपने आहार पर अधिक ध्यान देना शुरू कर दिया है। नाथी ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि यह एक पैटर्न के बारे में सोचने से कहीं ज्यादा है, यह हमारे अपने शरीर के बारे में बेहतर महसूस करने का एक तरीका है।”

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नाथी किहारा ने इसे लेकर कई पोस्ट किए हैं। उन्होंने खिताब जीतने के बाद एक तस्वीर पर अपलोड की है। जिसपर हजारों ने लाइक्स और कमेंट्स किए गए हैं। किहारा के इंस्टाग्राम पर 560k फॉलोअर्स हैं। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: