Entertainment

भीड़ की मार से ऐसे बचे अजय देवगन

बेहतर अनुभव के लिए अपनी सेटिंग्स में जाकर हाई मोड चुनें।





Play

3:52

अपने जमाने के मशहूर स्टंट डायरेक्टर वीरू देवगन के बेटे अजय देवगन को शुरू से ही एक्शन और स्टंट का काफी शौक रहा। रील लाइफ में तो उन्होंने विलेन सरीखों को खूब मारा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अजय को रियल लाइफ में कई लोगों से मार भी नसीब हुई।
… Read More
http://www.amarujala.com/

भीड़ की मार से ऐसे बचे अजय देवगन

X

सभी 79 एपिसोड


podcast story of bollywood actor ajay devgn incident with people

अपने जमाने के मशहूर स्टंट डायरेक्टर वीरू देवगन के बेटे अजय देवगन को शुरू से ही एक्शन और स्टंट का काफी शौक रहा। रील लाइफ में तो उन्होंने विलेन सरीखों को खूब मारा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अजय को रियल लाइफ में कई लोगों से मार भी नसीब हुई।


रेखा

हिंदी सिनेमा की सदाबहार रेखा की खूबसूरती और अदाकारी का दीवाना कौन नहीं होगा।बेहद कम उम्र और परिवार की जिम्मेदारी की मजबूरी में फिल्मी लाइन को ऑप्ट करने वाली रेखा का सफर बेहद शानदार रहा। लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि रेखा जी कभी अभिनय की दुनिया में आना ही नहीं चाहती थीं


प्राण

प्राण साहब की विलेन वाली ऐसी छवि बन गई थी कि केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि बाहर की दुनिया में भी लोग उनके नाम से ही कांपते थे। जाहिर है प्राण साहब अपने हर किरदार को पर्दे पर इस तरह से उतारते थे मानों वो किरदार हकीकत में उन्हीं की जिंदगी से जुड़ा हो।


अनुपम खेर

फिल्म सारांश में पिता के रोल को पाने के लिए अनुपम खेर ने पूरी तैयारी की थी लेकिन फिल्म के इसी रोल को लेकर ही उनके और महेश भट्ट के दरमियान कुछ ऐसा हुआ कि अनुपम खेर ने उन्हें ‘फ्रॉड’ तक कह डाला।


केएन सिंह

दोस्तों आज हम बात करेंगे बॉलीवुड के मशहूर विलेन रहे केएन सिंह के बारे में…जी हां..वही केएन सिंह जिनके बदन पर ओवर कोट,मुंह में पाइप और सिर पर हैट लगी होती थी…


जलाल आगा

ये कहानी है उस अभिनेता की, जिसने बहुत ही कम उम्र में फिल्मों में कदम रखा और 50 साल की उम्र में ही दुनिया छोड़ चला। नाम है- जलाल आगा। उनको फिल्मी गलियारों में मिस्टर हंसमुख का नाम दिया गया था। जलाल आगा को अक्सर याद किया जाता है फिल्म ‘शोले’ के ‘महबूबा ओ महबूबा’ गाने के लिए, लेकिन उन्होंने कई अन्य फिल्मों में भी बड़े अच्छे किरदार निभाए थे। 


हिंदी सिनेमा

दोस्तों वो दौर ही अलग था जब अभिनेत्रियों ने अपने यादगार किरदारों से हिंदी सिनेमा में एक अलग जगह बनाई…आज की अभिनेत्रियां कब आती हैं और कब चली जाती हैं पता नहीं चलता…आज हम जिस अभिनेत्री की बात करने जा रहे हैं उनके चाहने वाले आज भी हैं…उनकी फिल्में आज भी पसंद की जाती हैं…हम बात कर रहे हैं नंदा की….नंदा अपने दौर की बेहद खूबसूरत और लाजवाब अदाकारा थीं।


मैंने प्यार किया

चलिए जमाते हैं सुन सिनेमा की महफिल और आज महफिल की रौनक है फिल्म मैंने प्यार किया…जी हां…वही मैंने प्यार किया जिससे सलमान खान ने बतौर हीरो अपना फिल्मी सफर शुरू किया और ये सफर आज तक जारी है…आज आपको बताएंगे कि सलमान खान को किस लड़की ने मैंने प्यार किया दिलवाई…सलमान से पहले किसे-किसे प्रेम का रोल ऑफर किया गया था और भाग्यश्री की जगह कौन उनका रोल करने वाला था….


मदर इंडिया

आज हम आपको बताएंगे हिंदी सिनेमा का मील का पत्थर साबित होने वाली फिल्म मदर इंडिया के बारे में…जी हां…उस फिल्म की जिसने ऑस्कर में भी जगह बनाई और आज भी इसकी लोकप्रियता सिर चढ़कर बोलती है…एक्शन…इमोशन..ट्रैजडी और रोमांस से भरी इस फिल्म को महबूब खान ने बड़े जतन से बनाया था…आइए आपको बताते हैं फिल्म से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्सों के बारे में…


शक्ति कपूर

अमर उजाला आवाजा पर ‘सुन सिनेमा’ में आज, अगर जमाना प्यार का दुश्मन हो और हीरो अपनी हीरोइन को भगाकर शादी कर लेता है, आज सुनिए बॉलीवुड के क्राइम मास्टर के नाम से मशहूर शक्ति कपूर और उनकी पत्नी शिवांगी कोल्हापुरे की रियल लाइफ लव स्टोरी।

http://www.amarujala.com/

© 2020-21 Amar Ujala Limited

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

12
videsh

घोषणा: शिकागो में स्थापित होगा वैदिक स्वास्थ्य विश्वविद्यालय

To Top
%d bloggers like this: