Entertainment

तरकीब: शाहरुख की बेटी सुहाना ने भाई आर्यन की गिरफ्तारी के बाद उठाया बड़ा कदम, ट्रोल्स से बचने का निकाला तरीका

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला
Published by: प्रतिभा सारस्वत
Updated Tue, 05 Oct 2021 10:22 PM IST

आर्यन और सुहाना के साथ शाहरुख खान
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में 7 अक्तूबर तक के लिए एनसीबी की रिमांड पर भेजा गया है। दरअसल, आर्यन को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप में ड्रग पार्टी में शामिल होने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। जिसके बाद से ही स्टार किड्स एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं। यहां तक की शाहरुख की बेटी सुहाना के इंस्टाग्राम पर भी ट्रोल्स उन्हें कमेंट करने से नहीं चूक रहे हैं। आर्यन के जेल जाने के बाद अब उनकी बहन सुहाना खान ने एक बड़ा कदम उठाया है।

बंद किया कमेंट सेक्शन

सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह उक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करना नहीं भूलती। लेकिन उनके भाई कि गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें लोग आड़े हाथों ले रहे हैं। जिसकी वजह से सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम में कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है। ताकि कोई भी उनपर कोई भी निगेटिव प्रतिक्रिया ना दे पाए। इससे पहले उनका कमेंट सेक्शन ओपन रहता था। सुहाना इस दौरान विदेश में रह कर अपनी पढ़ाई को पूरा कर रही हैं।

7 अक्तूबर तक जेल में रहेंगे आर्यन

ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को राहत नहीं मिली है। कोर्ट ने एक्टर के बेटे को 7 अक्तूबर तक एनसीबी की हिरासत में रखने को कहा है। 7 अक्तूबर को उनकी फिर से पेशी होगी। आर्यन के जेल जाने के बाद से शाहरुख खान की फैमिली की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: