Entertainment

खुलासा: सामंथा प्रभु के प्रीतम संग अफेयर की खबर से अभिनेत्री श्री रेड्डी ने उठाया पर्दा, बोलीं- वो तो गे है

सामंथा प्रभु, प्रीतम
– फोटो : सोशल मीडिया

दक्षिण भारत की खूबसूरत अभिनेत्री सामंथा प्रभु नागा चैतन्य से तलाक की घोषणा के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। उनके रिश्ते और तलाक को लेकर कई सारी बातें कहीं और लिखी जा रही हैं। सामंथा ने सोशल मीडिया हैंडल से अक्किनेनी सरनेम हटाया था जिसके बाद से ही ये चर्चा होने लगी थी कि उनके और नागा के बीच सब ठीक नहीं है। वहीं ऐसी भी खबरें सामने आई थीं कि वो मुंबई शिफ्ट होने वाली हैं जिसे समांथा ने गलत बता दिया था।

प्रीतम संग सामंथा के अफेयर की खबरों पर श्री रेड्डी ने तोड़ी चुप्पी

बात सिर्फ यहीं तक नहीं रुकीं और ऐसे भी दावे किए गए कि सामंथा का अपने स्टाइलिस्ट प्रीतम जुकलकर से अफेयर था जिसके कारण वो अपने पति नागा से अलग हुईं। अब इस खबर पर अभिनेत्री श्री रेड्डी ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है और इस खबर को पूरी तरह गलत बताया है।

सामंथा प्रभु
– फोटो : सोशल मीडिया

एक इंटरव्यू में श्री रेड्डी ने कहा कि प्रीतम समलैंगिक हैं इसलिए सामंथा और उनके बीच रिलेशनशिप की खबर की कोई संभावना ही नहीं है। वहीं खुद प्रीतम ने भी इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। प्रीतम ने बताया था कि उन्हें ये खबर सुनकर काफी दुख पहुंचा हैं कि उनका नाम सामंथा से जोड़ा जा रहा है। उन्होंने इसे दुर्भावनापूर्ण बताते हुए कहा था कि, ‘सब जानते हैं कि मैं सामंथा को जीजी कहता हूं जिसका अर्थ होता है बहन। ऐसे में हमारे बीच लिंक अप की खबरें कैसे आ सकती हैं’।

सामंथा
– फोटो : Instagram

सामंथा ने इस पर बात करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘व्यक्तिगत संकट में आपके इमोशनल सपोर्ट ने मुझे बहुत सहारा दिया है। चिंता और झूठी अफवाहों के बीच मेरा बचाव करने के लिए आप सभी का धन्यवाद। लोग मुझे अवसरवादी कहते हैं। तलाक अपने आप में एक दर्दनाक प्रकिया है। मुझे इससे ठीक होने का समय तो दें’।

सामंथा अक्किनेनी
– फोटो : instagram/samantharuthprabhuoffl

आगे उन्होंने लिखा, ‘उनका कहना है कि मेरा अफेयर चल रहा था। मैं बच्चे नहीं करना चाहती थी। यहां तक की मैंने गर्भपात करवाया है। तलाक होना अपने आप में एक दर्दनाक प्रक्रिया है। मुझे इससे उबरने के लिए अकेला छोड़ दें। मुझ पर व्यक्तिगत हमले लगातार जारी हैं। लेकिन, मैं वादा करती हूं कि वो जो चाहे कह लें, लेकिन मुझे तोड़ नहीं सकेंगे।’

सामंथा प्रभु, नागा चैतन्य
– फोटो : सोशल मीडिया

सामंथा और नागा ने साल 2017 में शादी की थी लेकिन पिछले कुछ समय में उनके बीच अनबन की खबरें आने लगी थीं। वहीं अक्तूबर के महीने में उन्होंने तलाक की घोषणा भी कर दी। इस खबर ने जहां कोई फैंस को हैरान किया था तो वहीं कई फैंस सामंथा के इस फैसले को सपोर्ट कर रहे थे। फिलहाल सामंथा तलाक के बाद छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

12
Entertainment

Bigg Boss 15: अफसाना खान ने डॉनल बिष्ट से किया वादा, क्या वापस करेंगी घरवालों की नाक में दम

To Top
%d bloggers like this: