Entertainment

कार्रवाई: कम नहीं हो रहीं शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें, अब सेबी ने लगाया तीन लाख रुपये का जुर्माना

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला
Published by: स्वाति सिंह
Updated Wed, 28 Jul 2021 10:00 PM IST

सार

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की लगातर सुर्खियों में हैं। मुंबई पुलिस ने उन्हें अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें प्रसारित करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

शिल्पा शेट्टी, राजकुंद्रा
– फोटो : Insatagram- @rajkundra9

ख़बर सुनें

विस्तार

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की लगातर सुर्खियों में हैं। मुंबई पुलिस ने उन्हें अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें प्रसारित करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, इस मामले में शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें भी बढ़ती नजर आ रही हैं।  दरअसल, अब खबर है कि सेबी (SEBI) ने शिल्पा शेट्टी पर तीन लाख का जुर्माना लगाया है।  

यह जुर्माना राज कुंद्रा और उनकी कंपनी वियान इंडस्ट्रीज सेबी (इनसाइडर ट्रेडिंग का निषेध) विनियमों का उल्लंघन करने के लिए लगाया गया है।  बता दें कि राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।  इसी बीच सेबी (भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड) भी राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ एक्शन मोड में है। 

 

उधर, दूसरी ओर मुंबई की एस्प्लेनेडे कोर्ट ने राज और रयान थोर्पे की जमानत याचिका खारिज कर दी। गौरतलब है कि इस साल फरवरी में पोर्नोग्राफी रैकेट केस का भंडाफोड़ मुंबई क्राइम ब्रांच के सामने हुआ था। जब क्राइम ब्रांच को पता चला कि इस केस के तार मशहूर बिजेनसमैन और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से जुड़े हुए हैं तो इसकी जांच की जाने लगी। पांच महीने की जांच के बाद क्राइम ब्रांच को पुख्ता सबूत मिले जिसके आधार पर राज को गिरफ्तार किया गया।

मुंबई की क्राइम ब्रांच लगातार इस मामले की जांच कर रही है और आए दिन इस केस में नए खुलासे हो रहे हैं। मुंबई पुलिस ने अदालत में कहा कि राज कुंद्रा ने अश्लील फिल्मों का निर्माण एवं व्यापार करके लगभग 1.17 करोड़ रूपये कमाए हैं और यह रुपये उन्होंने अगस्त 2020 से लेकर दिसंबर 2020 के बीच ही कमाए हैं। राज कुंद्रा पिछले लंबे समय से अपनी गिरफ्तारी को गलत बता रहे थे लेकिन इसी बीच कोर्ट ने उन्हें किसी भी प्रकार की कोई राहत देने से साफ इनकार कर दिया है।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

14
Desh

Maharashtra Update: महाराष्ट्र में बाढ़ और भूस्खलन में 192 की मौत, 25 लोग लापता

ड्रैगन का खौफ: मितुआन, टेंसेंट व अलीबाबा की मार्केट वैल्यू अरब डॉलर घटी, जानिए क्या है वजह ड्रैगन का खौफ: मितुआन, टेंसेंट व अलीबाबा की मार्केट वैल्यू अरब डॉलर घटी, जानिए क्या है वजह
13
Business

ड्रैगन का खौफ: मितुआन, टेंसेंट व अलीबाबा की मार्केट वैल्यू अरब डॉलर घटी, जानिए क्या है वजह

13
Sports

Tokyo Olympics: ओलंपिक में शरत कमल का सफर समाप्त, चीनी खिलाड़ी से हारे

To Top
%d bloggers like this: