Entertainment

Weekend Releases: ओटीटी पर होगा इन वेब सीरीज के बीच घमासान तो सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रहीं ये दो बड़ी फिल्में

Posted on

वीकेंड आते ही लोग अपने परिवार के साथ लोग इसे एंजॉय करने की प्लानिंग में जुट जाते हैं। कोई सिनेमाघर जाकर फिल्में देखता है तो कोई घर बैठे ओटीटी पर ही अपना मनोरंजन करता है। मार्च के दूसरे हफ्ते के वीकेंड में दर्शकों के लिए ओटीटी और थिएटर्स दोनों पर धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज के लिए तैयार हैं। हमने आज आपके लिए उन्हीं वेब सीरीजों और फिल्मों की एक लिस्ट तैयार की है, जो इस वीकेंड आपका मनोरंजन करेंगी……

 

मूवी का नाम- राधे श्याम

रिलीज डेट – 11 मार्च, 2022

रिलीजिंग प्लेटफॉर्म –  थिएटर्स 

कोविड की वजह से कई बार सुपर स्टार प्रभास और अभिनेत्री पूजा हेगड़े स्टारर ‘राधे श्याम’ की रिलीज को टाला जा चुका है। लेकिन अब आखिर ये फिल्म ’11 मार्च’ को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। फिल्म में प्रभास एक ज्योतिश की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि पूजा उनकी प्रेमिका की भूमिका में हैं। यह एक लव स्टोरी है, जो लोग प्रभास को बिग स्क्रीन्स पर देखने के लिए उत्सुक थे उनके लिए ये फिल्म किसी ट्रीट से कम नहीं। 

 

 

मूवी का नाम- द कश्मीर फाइल्स 

रिलीज डेट – 11 मार्च, 2022

रिलीजिंग प्लेटफॉर्म –  थिएटर्स 

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की ये फिल्म कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचारों को दिखाती है। यह वह सच्चाई है, जिसे अभी तक छिपाया जाता रहा है। इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी लीड रोल में हैं।  

 

 

वेब सीरीज का नाम- अनामिका 

रिलीज डेट – 10 मार्च, 2022

रिलीजिंग प्लेटफॉर्म – एमएक्स प्लेयर

सनी लियोनी के साथ ये एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी के बीच ये दूसरा प्रोजेक्ट है। इस एक्शन थ्रिलर सीरीज में अभिनेत्री एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभाएंगी, जो किसी वजह से गद्दार हो चुकी है। सीरीज विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित है और इसमें सोनाली सेगल, राहुल देव, समीर सोनी, शहजाद शेख और अयाज खान भी हैं। यह 10 मार्च से स्ट्रीम की जा सकती है। 

 

मूवी का नाम- मारन

रिलीज डेट – 11 मार्च, 2022

रिलीजिंग प्लेटफॉर्म –  डिज्नी +हॉटस्टार

साउथ के स्टार धनुष अपनी इस पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर के साथ डिज्नी +हॉटस्टार पर 11 मार्च को आ रहे हैं। इस फिल्म में अभिनेता एक इंवेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट की भूमिका में हैं। इस तेलुगु फिल्म में मालविका मोहनन भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। 

अगली फोटो गैलरी देखें

Source link

Click to comment

Most Popular