Entertainment

Main Chala Teaser: कौन हैं सलमान खान के साथ नजर आईं प्रज्ञा जायसवाल, जानें अभिनेता के इस सिंगल सॉन्ग के रिलीज होने की वजह

सलमान खान और प्रज्ञा जैसवाल ‘मैं चला’ गाने में
– फोटो : social media

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अपने म्यूजिक वीडियो ‘मैं चला’ का टीजर रिलीज किया है। अभिनेता के साथ इस टीजर वीडियो में साउथ अभिनेत्री प्रज्ञा जायसवाल नजर आ रही हैं। सलमान के इस टीजर में उनका लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। हालांकि इसके वीडियो के सामने आते ही लोगों के मन में कई तरह के सवाल भी उठने शुरू हो गए हैं। अभिनेता के इस सिंगल सॉन्ग में उनके साथ नजर आ रहीं तेलुगू अभिनेत्री प्रज्ञा जायसवाल को लेकर काफी चर्चा हो रही है।

सभी के मन में यह सवाल उठ रहा है कि आखिर सलमान खान यह सिंगल सॉन्ग क्यों कर रहे हैं। दरअसल, अभिनेता का यह रोमांटिक वीडियो म्यूजिक उनके एक कमिटमेंट का नतीजा है। जैसाकि अभिनेता खुद कहते हैं कि एक बार कमिटमेंट करने के बाद वह खुद की भी नहीं सुनते तो बस अपने किए एक कमिटमेंट को पूरा करने के लिए ही अभिनेता यह गाना लेकर आए हैं।

प्रज्ञा जायसवाल, सलमान खान
– फोटो : सोशल मीडिया

खबरों की माने तो सलमान का यह गाना हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म अंतिम के लिए बनाया गया था। लेकिन फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद मेकर्स को यह गाना फिल्म की थीम के मुताबिक सूट नहीं किया। ऐसे में मेकर्स ने इस गाने को हटाने का फैसला कर लिया। हालांकि जब इस बारे में गाने में नजर आईं अभिनेत्री प्रज्ञा जायसवाल को पता चला तो वह काफी निराश हो गई।

प्रज्ञा जायसवाल
– फोटो : सोशल मीडिया

इस गाने के जरिए ही अभिनेत्री प्रज्ञा बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत करने वाली थीं। लेकिन फिल्म से गाना हटने के बाद सलमान खान के साथ उनका स्क्रीन शेयर करने का सपना अधूरा रह गया। ऐसे में अभिनेत्री की मेहनत बर्बाद ना करते हुए सलमान खान ने उनसे वादा किया था कि वह उनके डेब्यू को खराब नहीं होने देंगे।

प्रज्ञा जायसवाल
– फोटो : सोशल मीडिया

इसलिए अपना वादा पूरा करते हुए सलमान खान ने इस गाने को अलग से सिंगल वीडियो के तौर पर रिलीज करने का फैसला किया। शुक्रवार को रिलीज हुए गाने के टीजर में सलमान खान के साथ अभिनेत्री प्रज्ञा की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है। ऐसे में अब फैंस पूरे गाना का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह गाना 22 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।

 

प्रज्ञा जायसवाल
– फोटो : सोशल मीडिया

बात करें प्रज्ञा जयसवाल की तो अभिनेत्री कई तेलुगू फिल्म में काम कर चुकी हैं। मध्य प्रदेश की रहने वाली प्रज्ञा ने साउथ की फिल्म ‘कंचे’ से साउथ में अपना डेब्यू किया था। इसके लिए उन्हें फिल्म फेयर अवार्ड ऑफ बेस्ट फीमेल डेब्यू साउथ का अवॉर्ड भी मिला था। सलमान खान के साथ इस गाने में साड़ी पहने नजर आ रहीं प्रज्ञा असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: