Entertainment

Gangubai Kathiawadi: कौन हैं शांतनु माहेश्वरी? 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट संग फरमा रहे हैं इश्क

Posted on

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट के अलावा एक और चेहरा है जो सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। हाल ही में फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के नए गाने ‘जब सैयां’ की झलक सामने आई है। इस गाने में आलिया भट्ट के साथ में एक यंग लेकिन जाना-पहचाना सा चेहरा उनके साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई दे रहा है। शायद आप भी उन्हें जानते होंगे, इस यंग स्टार का नाम है शांतनु माहेश्वरी। जो गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के अपोजिट उनके प्रेमी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। ये उनका बॉलीवुड डेब्यू होगा। तो चलिए जानते हैं कि कौन हैं शांतनु माहेश्वरी जो गंगूबाई में फरमा रहे हैं आलिया संग इश्क

डांसर और कोरियोग्राफर हैं शांतनु माहेश्वरी

शांतनु माहेश्वर टीवी की दुनिया का जाना पहचाना नाम हैं। वह एक एक्टर, कोरियोग्राफर और डांसर हैं। शांतनु को टीवी सीरियल के अलावा कई रियलिटी शोज में भी देखा जा चुका है और इसी के साथ सोशल मीडिया पर भी उनकी लंबी फैन फॉलोइंग है। अब वह ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं।

‘दिल दोस्ती डांस’ में लीड रोल में थे शांतनु-

30 वर्षीय शांतनु माहेश्वरी पॉपुलर टीवी शो ‘दिल दोस्ती डांस’ के लिए जाने जाते हैं। इस शो से ही उन्होंने अभिनेता के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी।  ये शो एक कॉलेज लाइफ और डांस के ऊपर आधारित था, जो खासतौर पर युवाओं पर बनाया गया था। इस शो में कुंवर अमर, वृशिका मेहता, शक्ति मोहन, अर्ची प्रतीक, अलीशा सिंह, मैसेडोन डी’मेलो, सामंथा फर्नांडीस जैसे कई कलाकार थे।

 

रह चुके हैं खतरों के खिलाड़ी शो के विनर-

शांतनु कई रियलिटी शोज में नजर आ चुके हैं। दिल दोस्ती डांस के अलावा शांतनु माहेश्वरी एमटीवी की गर्ल्स ऑन टॉप में भी अभिनेता बड़ी भूमिका में थे। इसके बाद उन्होंने कई रियलिटी शो में भाग लिया और नच बलिए सीजन 9 में चौथे रनर-अप बने और इस शो में उनके डांस मूव्स से प्रशंसक हैरान रह गए थे। वह लोकप्रिय डांस ग्रुप देसी हॉपर्स का भी हिस्सा थे, जिन्होंने इंटरनेशनल शो वर्ल्ड ऑफ डांस जीता था। इसके बाद डांसर और अभिनेता ने खतरों के खिलाड़ी 8 में भाग लिया और विजेता बने।

आलिया भट्ट की फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी’ 25 फरवरी को रिलीज होने जा रही है ऐसे में दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए फिल्म से जुड़ी खास झलक शेयर की जा रही हैं। आज आलिया भट्ट ने गंगूबाई काठियावाड़ी के गाने ‘जब सैयां’ के मोशन पोस्टर को शेयर किया तो वहीं फिल्म की एक और झलक शेयर की गई जिसमें अजय देवगन रहीम लाला के दमदार किरदार में दिखाई दिए।

Source link

Click to comment

Most Popular