Entertainment

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश ने शमिता शेट्टी को जमकर सुनाई खरी- खोटी, दिव्या अग्रवाल ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Posted on

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टीवी का सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का 15वां सीजन लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो का यह सीजन अब फिनाले के नजदीक आ चुका है। ऐसे में फिनाले में पहुंचने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स के बीच मुकाबला भी दिलचस्प होता जा रहा है। वहीं, फिनाले वीक में अपनी जगह बनाने के लिए सभी सदस्य एक- दूसरे को कांटे की टक्कर देते नजर आ रहे हैं। इसी बीच खुद को दूसरों से बेहतर बताने की होड़ में कई सदस्य एक- दूसरे से लड़ते- झगड़ते दिखाई दे रहे हैं। ऐसा ही कुछ शो के बीते एपिसोड में देखने को मिला। जहां एक बार शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश के बीच जमकर बहस बाजी देखने को मिली।

 

दरअसल, बिग बॉस के कहने पर शमिता शेट्टी ने वीआईपी सदस्यों में से तेजस्वी प्रकाश को डाउनग्रेड करते हुए उन्हें वीआईपी जोन से बाहर कर दिया। जिस पर तेजस्वी शमिता पर अपना गुस्सा निकालती दिखाई दीं। इस दौरान गुस्सा करते हुए तेजस्वी ने करण कुंद्रा से शमिता की दोस्ती ना हो पाने की वजह पर भी जमकर एक्ट्रेस को जमकर ताने भी मारे।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इस दौरान तेजस्वी यह तक कह डाला कि बिग बॉस के घर में शमिता शेट्टी को स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनके लिए ही शो में उनके उनके ओटीटी के दोस्तों को बुलाया गया। यहां तक कि के बॉयफ्रेंड को भी उनका साथ देने के लिए शो का हिस्सा बनाया गया।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

साथ ही उन्होंने शमिता शेट्टी को अपने बॉयफ्रेंड के लिए पजेसिव से बताते हुए कहा कि यह बिग बॉस ओटीटी नहीं है। तेजस्वी ने कहा कि उन्हें बिग बॉस ओटीटी से बाहर निकलने की जरूरत है। इसके अलावा उन्होंने वीकेंड का वार पर पैनलिस्ट के तौर पर आईं दिव्या अग्रवाल और शमिता शेट्टी के बीच हुई बहस पर भी टिप्पणी की।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इस दौरान दिव्या अग्रवाल का पक्ष लेते हुए तेजस्वी ने कहा था कि शमिता ने दिव्या से कहा था कि तुम्हें किसी ने शो में बुलाया नहीं। तो मैं बता दूं कि दिव्या इस शो में दोबारा क्यों आएगी? जब वह पहले ही खुद को विजेता साबित कर चुकी हैं। उसे दो-तीन बार मौके मिलने की जरूरत नहीं है।

दिव्या अग्रवाल 
– फोटो : सोशल मीडिया

तेजस्वी प्रकाश की इस प्रतिक्रिया पर सोशल मीडिया पर उनका जोरदार समर्थन किया जा रहा है। वहीं, खुद दिव्या अग्रवाल भी तेजस्वी की इस बात से बेहद खुश नजर आईं। एक्ट्रेस का समर्थन करते हुए दिव्या ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें धन्यवाद किया। ट्विटर पर ट्वीट करते हुए दिव्या ने लिखा, तेजरन तुम्हें ढेर सारा प्यार।



Source link

Click to comment

Most Popular