Entertainment

Bigg Boss 15: इस सदस्य को बचाने के लिए ईशान सहगल ने लिया रिस्क, पहले ही दिन हुए बेघर होने के लिए नॉमिनेट

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: तान्या अरोड़ा Updated Mon, 04 Oct 2021 12:59 AM IST

बिग बॉस सीजन 15 का आगाज बहुत ही शानदार रहा। जहां पहले के सीजन में कंटेस्टेंट्स को आसानी से घर में एंट्री मिल जाती थी तो वहीं इस सीजन में सभी कंटेस्टेंट्स को पहले ही दिन से घर में अपने सरवाइवल के लिए एक लड़ाई लड़नी पड़ी। बिग बॉस ने पहले ही दिन अपना गेम शुरू कर दिया। जहां घर में प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट को सारी सुख सुविधाएं मिली तो बाकी के कंटेस्टेंट्स को घर में बने जंगल में रहना पड़ रहा है। लेकिन बिग बॉस के घर में दो कंटेस्टेंट ऐसे हैं जिन्हें जंगल में भी जगह न मिली।

असली जंगल में पहुंचे थे ईशान और डोनल

एक तरफ जहां बिग बॉस के अन्य सदस्य सीधा बिग बॉस के घर में बने जंगल में पहुंचे तो वहीं दूसरी तरफ डोनल बिष्ट और ईशान को बिग बॉस ने असली जंगल में भेज दिया। दोनों वहां अकेले थे। हालांकि बिग बॉस ने दोनों को घर में जाने का एक मौका जरूर दिया। लेकिन जैसा कि इस बार बिग बॉस की थीम है और सभी कंटेस्टेंट्स को खुद को बचाने के लिए लड़ना है। ऐसे में इन दोनों को भी बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

14
Entertainment

Bigg Boss 15: बिग बॉस के जंगल में दिखे अफसाना के कई रंग, कभी हुईं नाराज तो कभी जताई मोहब्बत

आर्थिक वृद्धि दर: पनगढ़िया ने कहा- अर्थव्यवस्था की बुनियाद मजबूत, निजी निवेश की रफ्तार तेज आर्थिक वृद्धि दर: पनगढ़िया ने कहा- अर्थव्यवस्था की बुनियाद मजबूत, निजी निवेश की रफ्तार तेज
13
Business

आर्थिक वृद्धि दर: पनगढ़िया ने कहा- अर्थव्यवस्था की बुनियाद मजबूत, निजी निवेश की रफ्तार तेज

To Top
%d bloggers like this: